in

Entertainment Top-5 Videos: सलमान खान से उर्वशी रौतेला तक, देखिए ये वायरल वीडियो

Entertainment Top-5 Videos: ‘बिग बॉस’ के आने वाले सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में मेकर्स ने अब एक नए प्रोमो के साथ सभी के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. मंगलवार की सुबह, कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ का एक नया प्रोमो शेयर किया जिसमें सलमान खान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो के इस सीजन में कोई रूल्स नहीं होंगे.

इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट और शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ गई है.

इस प्रोमो की शुरुआत बिग बॉस के सेट पर काम कर रहे क्रू की एक झलक से होती है, जहां सलमान खान अपने दबंग स्टाइल में यह कहते हैं, “रूल ये है कि कोई रूल नहीं है. देयर इज ऑलवेज फर्स्ट टाइम एंड देयर इज ऑलवेज नेक्स्ट टाइम दिस इज बिग बॉस टाइम”.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच चल रही जुबानी जंग क्या अब खत्म होने वाली है? लग तो कुछ ऐसा ही रहा है, क्योंकि उर्वशी ने हाथ जोड़कर ऋषभ पंत को सॉरी बोल दिया है. जी हां, इस वक्त सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्वशी को ऋषभ पंत से सॉरी बोलते देखा जा सकता है.

नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आने वाली फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ (‘Plan A Plan B’) में रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया पहली बार एक साथ नजर आएंगे. शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तमन्ना भाटिया एक मैचमेकर की भूमिका निभा रही हैं जबकि रितेश फैमिली लॉ में स्पेशलाइज्ड वकील की भूमिका में हैं. इस फिल्म में रितेश देशमुख के किरदार का नाम ‘कोस्टी’ है जो की एक डाइवोर्स लॉयर हैं वहीं तमन्ना ‘निराली’ नाम की एक मैचमेकर का किरदार निभाती नजर आती हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है ‘कोस्टी’ की ‘निराली’ के साथ एक मुलाकात से.

प्राइम वीडियो ने आज आगामी अमेजन ओरिजिनल, हश-हश का ट्रेलर जारी किया. रहस्यों, सन्देह और नाटक से भरपूर, हुश हुश ट्रेलर चार दोस्तों के जीवन की झलक देता है-एक शक्तिशाली लॉबिस्ट इशी संघमित्रा (जूही चावला), पूर्व खोजी पत्रकार साइबा त्यागी (सोहा अली खान), एक स्व-निर्मित फैशन डिजाइनर जायरा शेख (शहाना गोस्वामी) और समाज की सताई हुई डॉली दलाल (कृतिका कामरा), जो खुद को झूठ, धोखे और रहस्यों के गहरी दलदल में फंस जाती है, जब उनकी विशेषाधिकार प्राप्त दुनिया अंधेरी और खतरनाक हो जाती है.

भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. वो इन दिनों जबरदस्त रिकॉर्ड बना रहे हैं और लगातार इस सप्ताह ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं. उनके वीडियो सॉन्ग्स को मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं. उनके नए गाने यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं. इनके बोल ‘आवा मछरी बनावतानी’ (Aawa Machhari Banawatani) और ‘बहियां जो हमरी पकड़ी’ (Bahiyan Jo Hamari Pakadi) हैं. इन दोनों ही गानों को हाल ही में रिलीज किया गया था, जो ट्रेडिंग के साथ ही मिलियन्स व्यूज के साथ हिट हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

Source link

इंटरमिटेंट फास्टिंग में अगर आप भी ऐसा करते हैं तो फायदे की जगह हो सकता है नुकसान, जानें

ये हैं 7 पावरफुल फीमेल एक्ट्रेसेस, कुछ ने तो अपने दम पर बनाई दुनिया भर में अपनी पहचान