in

टीवी के ये मशहूर कपल रोमांटिक सीन करते समय ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ हुए थे

मीडिया में किसी भी फिल्म या वीडियो को लोकप्रिय बनाने के लिए बोल्ड दृश्यों का उपयोग किया जाता है। फिल्मों में रोमांटिक सीन होना कई दशकों की परंपरा है।

इन दृश्यों को प्रस्तुत करने वाले कलाकार इसे विशद रूप से दिखाते हैं। इस मामले में, यह अक्सर ऐसा होता है कि किसी विशेष दृश्य को करते समय अभिनेता एक-दूसरे में इतने फंस जाते हैं कि उनका संतुलन बिगड़ जाता है। ऐसा अक्सर फिल्मों में भी होता है।

वैसे, इस तरह के मामले अब टीवी सीरीज में देखे जा रहे हैं। आजकल, टीवी श्रृंखला बहुत उन्नत हो गई है। इसमें रोमांस के दृश्य भी दिखाए गए हैं।

इस मामले में, छोटे पर्दे के कलाकार भी इस काम को करने के लिए तैयार हैं और एक-दूसरे के करीब आते हैं। आज हम आपको टीवी की दुनिया से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो अपने शो की शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गए थे।

विव्हियन डीसेना और दृष्टि धामी – Vivian Dsena & Drashti Dhami

vivian_dsena_drashti_dhami_out_of_control_while_doing_romantic_scenes

कलर्स टीवी पर एक बहुत लोकप्रिय श्रृंखला थी, ‘मधुबाला: एक इश्क, एक जुनून’।

शो में विवियन डिसेना और दृष्टि धामी मुख्य किरदार थे। दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन थी। कहा जाता है कि एक बार इस सीरियल की शूटिंग शुरू हुई थी।

उस समय, विवियन और दृष्टि  एक दूसरे में इतनी खो गए थे कि वे एक दूसरे के बहोत  करीब आ गए। बाद में यह दृश्य धारावाहिक निर्माताओं से हटा दिया गया था। हालाँकि, हटाए गए दृश्य की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं।

अरहान बहल और पूजा गौर – Arhaan Behl & Pooja Gor

Arhaan Behl Pooja Gor

‘प्रतिज्ञा ’श्रृंखला स्टार प्लस पर बहुत लोकप्रिय थी। शो में अरहान बहल और पूजा गौर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। इस जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। सूत्रों के मुताबिक, शो में एक सीन की शूटिंग के दौरान दोनों पूरी तरह से एक हो गए थे।

नकुल मेहता और सुरभी चंदना – Nakul Mehta & Surbhi Chandna

Nakul Mehta Surbhi Chandna out of control while doing romantic scenes

‘इश्कबाज़’ श्रृंखला में नकुल मेहता और सुरभि चंदना की जोड़ी बहोत हिट हुई थी।

खबरों के मुताबिक, दोनों एक रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रहे थे और  अपने आप पर आप खो बैठे थे।

अदनान खान और ईशा सिंग – Adnan Khan & Eisha Singh

Adnan Khan Eisha Singh out of control while doing romantic scenes

अदनान खान और ईशा सिंह, जिन्होंने इश्क सुभान अल्लाह श्रृंखला में मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं, दर्शकों में भी बहुत लोकप्रिय थे। इस शो में उनके किरदार ज़ारा और कबीर थे। सूत्रों के मुताबिक, शो में एक रोमांटिक सीन के दौरान दोनों ने नियंत्रण  छोड़ दिया था।

ऐसी ही रोचक और मजेदार खबरों के लिए हमसे जुड़े रहें।

हम आपको हर तरह की खबर और जानकारी से अवगत कराने का प्रयास करते हैं।

What do you think?

1001 points
Upvote Downvote

Jab tum meri fikar karte ho

Kriti Sanon

आपका पसंदीदा कौन है?