in

Ex बॉयफ्रेंड एलन मस्क के टेकओवर करते ही एम्बर हर्ड ने छोड़ा Twitter, यूजर्स कर रहें रिएक्ट

एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर के नए सीईओ बन गए हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के टेकओवर करते ही एलन दुनिया भर की सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां एलन नए-नए बदलाव कर रहे हैं वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. सिर्फ एम्बर ही नहीं एलन मस्क के टेकओवर करने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है.

एम्बर के अकाउंट डिलीट करने को सबसे पहले यूट्यूबर मैथ्यू ल्यूइस ने नोटिस किया. मैथ्यू को लोग ‘दैट अम्ब्रेला गाय’ के नाम से भी जानते हैं. मैथ्यू ने सबसे पहले एम्बर के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर ट्वीट करके बताया कि एम्बर हर्ड ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है.

(साभार:twitter)

एम्बर के ट्विटर छोड़ने पर रिएक्ट कर रहे यूजर्स
मैथ्यू के ट्वीट के बाद तो रिएक्शन की भरमार लग गई. यूजर्स इस पर लगातार कमेंट करते हुए कह लिख रहे हैं कि ‘शायद एलन मस्क से अपने रिलेशनशिप की वजह से एम्बर ने ऐसा कदम उठाया है’. किसी ने लिखा ‘एक्स बॉयफ्रेंड एलन ने कहा कि डिलीट कर दो अकाउंट’.

करीब 2 साल एलन और एम्बर ने किया डेट
बता दें कि हाल ही में एम्बर हर्ड अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं और उन्हें जॉनी को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करना पड़ा. जॉनी और एम्बर साल 2010 में एक फिल्म ‘द रम डायरीज’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. फिर इन्होंने साल 2015 में शादी कर ली और अगले साल ही अलग हो गए. जॉनी से अलग होकर एम्बर ने एलन मस्क को डेट करना शुरू किया और साल 2016 में दोनों का रिश्ता खूब चर्चा में रहा. हालांकि करीब एक साल डेटिंग के बाद ही एलन और एम्बर अलग हो गए. फिर साल 2018 में साथ आए फिर कुछ ही महीनों के रिलेशनशिप के बाद दूर हो गए.

ब्लू टिक के लिए फीस मांग रहें एलन
एलन मस्क हाल ही में ट्विटर पर ब्लू टिक अकाउंट के लिए सब्सक्रिप्शन के लिए फीस की घोषणा करके चर्चा में आ गए. एलन के मुताबिक ब्लू टिक के लिए हर महीने कीमत चुकानी होगी. जब से एलन ने ट्विटर को खरीदा है, तब से लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

Tags: Elon Musk, Hollywood stars

Source link

Twitter Down: सुबह-सुबह ट्विटर हुआ डाउन, कुछ यूजर्स को लॉगइन करने में हो रही परेशानी

सैनिटरी पैड्स से ‘बेहतर’ है ये इनर वियर, घातक बीमारियों से करता है बचाव