in

Exclusive: रोमांस से लेकर एक्शन तक, ‘बनारस’ में आपको सब मिलेगा- डेब्यू फिल्म को लेकर बोले जैद खान

Banaras Movie: पैन इंडिया की फिल्म ‘बनारस’ जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए जैद खान (Zaid Khan) अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म में वह सोनल मांटेरो (Sonal Monteiro) के साथ नजर आने वाले हैं. यह एक रोमांटिक और मिस्टीरियस लव स्टोरी है. जैद भी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच जैद ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर News18 से खास बातचीत की और फिल्म में अपने कैरेक्टर और अन्य मामलों पर चर्चा की. जानें ‘बनारस’ को लेकर जैद खान क्या बोले.

जैद ने काशी में अपने शूटिंग एक्सपीरियंस पर भी बात की. उन्होंने कहा- ‘काशी में शूटिंग का एक्सपीरियंस बहुत शानदार रहा, मैं और टीम जब बनारस में लोकेशन तलाशने गए तो काशी देखते ही हैरान रह गए. यह एक ऐसा शहर है, जहां आप कहीं भी कैमरा रख दीजिए, आपको शूटिंग के लिए लोकेशन मिल जाएगी. बस फिल्म की रिलीज का इंतजार है और दर्शकों से इसे भरपूर प्यार मिले, बस यही चाहता हूं.’

बनारस- इस टाइटल का चुनाव कैसे हुआ?
पहले फिल्म के टाइटल को लेकर हम थोड़े कन्फ्यूज थे. कई लोगों ने अलग-अलग टाइटल सजेस्ट किए. लेकिन, फिर 2-4 ने कहा, जब हम पूरी फिल्म बनारस में शूट कर रहे हैं, तो इसका टाइटल भी इसी से जुड़ा होना चाहिए. आखिरी में हमने इस सजेशन पर काम किया और ‘बनारस’ का चुनाव हुआ. फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग भी बनारस में ही हुई है.

आप ऐसे पहले डेब्यू एक्टर हैं, जिनकी फिल्म पांच भाषाओं में पूरे देश में रिलीज हो रही है, कैसा महसूस हो रहा है?
ये बहुत बड़ी रिस्पॉन्सिबिलिटी है. ऐसा नहीं है कि हमने ऐसे ही फैसला ले लिया. मेकर्स ने मुझ पर भरोसा जताया है और मैं इस बात को लेकर बेहद खुश हूं. मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात है. उम्मीद है, सिर्फ साउथ से ही नहीं नॉर्थ और पूरे देश के दर्शकों से भी इसे भरपूर प्यार मिलेगा.

फिल्म बनारसिया लव स्टोरी होने वाली है क्या?
बिलकुल, फिल्म में आपको पूरा बनारस नजर आने वाला है. हर गली, घाट आपको इस फिल्म में सब देखने मिलेगा. रोमांस और एक्शन, आपको ‘बनारस’ में सब मिलने वाला है. बस उम्मीद है, दर्शकों को यह पसंद आए.

ये आपकी पहली फिल्म है, आपको इससे क्या उम्मीदे हैं?
बस यही कहना चाहूंगा, फिल्म जरूर देखें. मैं आपसे बस 100 प्रतिशत एंटरटेनमेंट का वादा कर सकता हूं. यह कह सकता हूं कि आपको मेरी फिल्म बोर नहीं करेगी. उम्मीद है सभी को यह फिल्म पसंद आए. मैं पसंद आऊं. दर्शक मुझे आगे भी देखने की इच्छा जाहिर करें.

पॉलीटिकल बैकग्राउंड से हैं, फिल्मों में आना कैसे हुआ?
मैं बचपन से ही एक्टर बनना चाहता था. स्कूल-कॉलेज में होने वाले शोज में भी हिस्सा लेता था. हालांकि, मेरे पिता मेरे फैसले से खुश नहीं थे. मुझे उन्हें यह बताने में भी बहुत समय लगा कि मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं.

जयतीर्थ और सोनल के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
बहुत शानदार रहा. सोनल इंडस्ट्री की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 7-8 फिल्में की हैं और मैं बिलकुल नया हूं. शुरुआत में थोड़ा डर लग रहा था. लेकिन, बाद में उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. हमने साथ में बहुत एंजॉय किया.

वहीं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए जैद ने कहा- मेरे पास प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन अभी मैंने किसी की रीडिंग शुरू नहीं की है. क्योंकि, अभी मैं सिर्फ ‘बनारस’ पर फोकस करना चाहता हूं. इस फिल्म में ही आपको मेरे रोमांटिक से लेकर एक्शन तक, सारे अवतार देखने को मिलेंगे. फिल्म की रिलीज के बाद आगे जो भी प्रोजेक्ट चुनूंगा, उसका ऐलान करूंगा.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news.

Source link

क्या जीएम डाइट बढ़ते वजन को कम करने में मददगार हो सकती है? जानिए

शहतूत खाएंगे ज्यादा तो कम हो जाएगा शुगर लेवल, किडनी के साथ सेहत को होंगे ये बड़े नुकसान