in

Filmfare OTT Awards 2021 में TVF की ‘गुल्लक सीजन 2’ का बोलबाला, 5 अवॉर्ड किए अपने नाम

Filmfare OTT Awards 2021: TVF की वेब सीरीज ‘गुल्लक सीजन 2’ (Gullak Season 2) दर्शकों की पसंदीदा सीरीज में से एक है. सोनी लिव पर आई इस बहुचर्चित वेब सीरीज ने ना सिर्फ दर्शकों के बीच बल्कि अवॉर्ड जगत में भी हलचल मचा दी है. इस बार गुल्लक वेब सीरीज के सीजन 2 ने कमाल कर दिखाया है और 5 फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड (Filmfare OTT Awards) अपने नाम किए हैं. फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में इससे पहले TVF की ही पंचायत ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. सीरीज ने बेस्ट कॉमेडी सीरीज का अवॉर्ड जीता था.

अब गुल्लक -2 भी सफलता के शिखर को छूती नजर आ रही है. वैभव राज गुप्ता, जिन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (Male) का अवॉर्ड अपने नाम किया है, ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. उन्होंने अवॉर्ड जीतने पर लिखा- ‘मैंने 2013 में टीवीएफ के साथ एक एक्टर के तौर पर अपनी जर्नी शुरू की और अभी भी यह जारी है. वे सब मेरे लिए मेरे परिवार की तरह हैं.’

गुप्ता ने टीवीएफ के फाउंडर अरुणभ कुमार को भी अपने पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया कहा. इसके साथ ही गुल्लक के डायरेक्टर पलाश वासवानी, राइटर दुर्गेश सिंह और को-एक्टर हर्ष मायर को एक शानदार टीम मेंबर होने पर शुक्रिया कहा और गुल्लक शो के श्रेयांश पांडे का भी आभार जताया.

बता दें, कॉमेडी सीरीज गुल्लक 2 को 5 केटेगरी में अवॉर्ड मिला है. जिनमें गीतांजली कुलकर्णी को बेस्ट एक्टर (फीमेल) के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया. इस पर उन्होंने अपनी पूरी टीम को शुक्रिया कहा है. वहीं जमील खान को बेस्ट एक्टर, सुनीता राजवार को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला. इसके अलावा फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में प्रतीक गांधी स्टारर स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी का जलवा भी कायम रहा.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Web Series

Source link

बीवी के बर्थडे पर पति ले आया ऐसा तोहफा कि उड़ गए पत्नी के होश, पढ़कर हंस पड़ेंगे

घर में लगाया है एलोवेरा तो जानिए रोज इस पौधे को कितने पानी की है जरूरत