in

Ganesh Utsav: लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन-रश्मिका मंदाना भीड़ से मशक्कत करते नजर आए सितारे


Publish Date: | Wed, 07 Sep 2022 01:52 PM (IST)

Ganesh Utsav: साउथ सिनेमा की बेहतरीन स्टार रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। रश्मिका को अक्सर उनके फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाते और मस्ती करते देखा गया है। इसी बीच रश्मिका मंदाना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए लालबागचा पहुंची थीं। जहां आप रश्मिका को भीड़ से घिरा हुआ देख सकते हैं। रश्मिका भीड़ से मशक्कत करते हुए गणपति के दर्शन करने के लिए जा रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रश्मिका का ये वीडियो इंस्टाग्राम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें रश्मिका भीड़ से घिरी हुई हैं।

भीड़ के बीच मशक्कत करती रश्मिका

रश्मिका भीड़ में बॉडीगार्ड के साथ जैसे तैसे दर्शन के लिए जा रही हैं। इस दौरान भीड़ इतनी ज्यादा हो जाती है कि रश्मिका गणपति तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करती हैं। लेकिन फिर भी रश्मिका मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर रश्मिका का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। रश्मिका इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि नेशनल क्रश, वहीं एक अन्य ने लिखा कि कितनी डाउन टू अर्थ है। सिक्योरिटी छोड़ आम लोगों की तरह दर्शन करने गई हैं।

अपने बेटे के साथ पहुंचे अजय देवगन

रश्मिका मंदाना के अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी अपने बेटे के साथ लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर और उनके बेटे दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे थे। जैसे ही अजय देवगन वहां पहुंचे तो भीड़ ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया था। इस दौरान भीड़ के बीच एक्टर ने बप्पा के दर्शन किए। वहीं एक दिन पहले अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी बप्पा के दर्शन के लिए वहां पहुंची थी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी।

Posted By:

 





Source link

टीनएजर्स में क्यों देखने को मिलती है वेट गेन की समस्या, जानें वजह

Chakda Express: अनुष्का शर्मा ने दिखाया नया लुक, बारिश के बीच पैंट-शर्ट और छोटे हेयर स्टाइल में दिखीं एक्ट्रेस