in

Goodbye Trailer: छा गई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी, फैमिली एंटरटेनर का बड़ा धमाका है ‘गुडबाय’!

साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है. साउथ के बाद अब वो हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते नजर आएंगी. वो हिंदी में ‘मिशन मजनू’ के साथ-साथ ‘गुडबाय’ (goodbye) में काम कर रही थीं. इसमें वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachachan) और लेजेंड्री एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं. ऐसे में अब मूवी के ट्रेलर से जुड़ा लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस को अमिताभ के साथ फैमिली ड्रामे में उलझा हुआ देखा जा सकता है. इस दौरान आपको कॉमेडी का भी भरपूर डोज मिलेगा.

फिल्म ‘गुडबाय’ के ट्रेलर (Rashmika Mandanna goodbye Trailer) वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि कैसे एक परिवार में सदस्यों के बीच खटपट होती है फिर चाहे वो माता-पिता हों या फिर बच्चे और उनके पैरेंट्स हों. परिवार में तो खटपट लगी रहती है. ऐसे में यही वाली खटपट और परिवार के सदस्यों की आपसी बॉन्डिंग को दिखाया गया है. इस बीच आपको अमिताभ और रश्मिका के बीच काफी नोकझोंक देखने के लिए मिलेगी और इमोशन्स देखने के लिए मिलेंगे, साथ ही कुछ जगह बेहतरीन बॉन्ड भी देखे जा सकते हैं. इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर फिल्म बताया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की भी एंट्री होने वाली है. उनका किरदार लोगों को हंसाते हुए नजर आने वाला है, जिसकी एक झलक आपको मूवी के ट्रेलर में देखने के लिए मिलेगी. ‘गुडबाय’ के ट्रेलर वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे खबर लिखे जाने तक महज एक घंटे के भीतर ही 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

रश्मिका ने खुद शेयर किया है फिल्म का ट्रेलर वीडियो
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने खुद फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो साझा किया है. ट्रेलर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘गुडबाय का अब एक हिस्सा आपका है. ये काफी स्पेशल है और इसकी कई वजहें हैं. फिलहाल उम्मीद करती हूं कि आपको और आपके परिवार को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी.’ आपको बता दें कि रश्मिका बॉलीवुड में फिल्म ‘गुडबाय’ से डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा अगर उनकी फिल्मों की बात की जाए तो एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ भी ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) के जरिए स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना (Amitabh bachchan-Rashmika Mandanna Films) की फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Amitabh bachchan, Rashmika Mandanna

Source link

हनीमून पर इंटरनेशनल ट्रिप करना चाहते हैं, तो प्लान करें वियतनाम का टूर

स्वास्थ्य के लिए वरदान से कम नहीं कसावा, कई समस्याओं से दिलाता है छुटकारा