in

Honey Singh Divorce: यो यो हनी सिंह का हुआ तलाक एलमिनी के लिए चुकानी पड़ी मोटी रकम


Publish Date: | Fri, 09 Sep 2022 04:48 PM (IST)

Honey Singh Divorce: सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। खबरों की माते तो शालिनी ने हनी से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपए गुजारा भत्ता की मांग की थी। हालांकि अब दोनों के बीच 1 करोड़ रुपए में समझौता हो गया है। हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से डिवोर्स हो गया है। हनी ने गुरुवार को एक सीलबंद लिफाफे में शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप में एक करोड़ रुपए का चेक सौंपा।

हनी के परिवार के खिलाफ शिकायत

शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एक याचिका दायर की थी। शालिनी ने अपने ससुर पर भी गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। अपने एफआईआर में सिंगर के पूरे परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

नायायज संबंध का आरोप

तलवार ने आरोप लगाया था कि हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने दावा किया कि बॉलीवुड रैपर का अन्य महिलाओं के साथ नायायज संबंध थे। शालिनी ने अपने बयान में कहा था कि हनी सिंह का उनसे झगड़ा हुआ था। उनकी शादी के दस साल बाद भी कोई संवाद नहीं हुआ। अलग-अलग बातों को लेकर हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।

हनी सिंह का बयान

इससे पहले हनी सिंह ने घरेलू हिंसा मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन करते हुए आरोपों को झूठा और दुर्भावनापूर्ण बताया। कहा कि मेरी पत्नी शालिनी तलवार द्वारा लगाए गए आरोपों से मैं बहुत दुखी हूं। आरोप मेरे परिवार, मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं, जो कुछ बहुत ही कठिन है।

देश भर के कलाकार और संगीतकार। मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी अधिक समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही है। हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही है। मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं, लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

Posted By: Arvind Dubey

 





Source link

दवाइयों को ऑनलाइन खरीदने से पहले जरूर जान लें ये 5 बातें

अक्षय कुमार को बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने अपने स्टाइल में किया विश, VIDEO में दिखा ‘हेरा फेरी’ वाला याराना