in

Hush Hush: हश हश में जूही चावला का शानदार किरदार साथ काम करने पर आयशा जुल्का ने कही ये बात


Publish Date: | Fri, 16 Sep 2022 02:06 PM (IST)

Hush Hush: प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित क्राइम ड्रामा सीरीज़, हश हश, में 90 के दशक की सुपरस्टार जूही चावला और आयशा जुल्का अपनी वापसी करती नजर आने वाली हैं। भले ही यह जोड़ी पिछले तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हो, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया है। इस तरह से हश हश के साथ, दोनों न सिर्फ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, बल्कि यह साथ में किया जाने वाला पहला प्रोजेक्ट भी है। हाल ही में, आयशा जुल्का ने खुलासा किया कि कैसे दोनों अभिनेत्रियों को अपने शुरुआती दिनों में साथ काम करने का मौका नहीं मिला था। तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

आयशा ने कही ये बातें

इस पर बात करते हुए आयशा ने कहा, ‘जूही और मैं इंडस्ट्री में काफी पीछे चले गए हैं। हालांकि, हश हश ने हमें अच्छे पुराने दिनों की तरफ जाने का सही दायरा दिया! एक ही अभिनेताओं के साथ रोमांस करने को याद करना, लेकिन पहले कभी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया! सेट पर, हमारी ज्यादातर बातचीत इस बात के इर्द-गिर्द घूमती थी कि आखिरकार किसी प्रोजेक्ट पर सहयोग करना कितना रोमांचक है।” हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिवल लाइन-अप का एक हिस्सा है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से भागीदारों से आकर्षक “दिवाली विशेष छूट” के अलावा लाइन-अप में कई अन्य मूल श्रृंखला और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

जूही चावला के साथ मस्ती भरे पल

साथ ही जूही के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए, आयशा ने कहा, “हम हँसे और सेट पर खूब मस्ती की। ईशी और मीरा का रिश्ता बॉन्डिंग पर आधारित है, और हमारी ऑफ-स्क्रीन कॉमेडी ऑनस्क्रीन ट्रांसलेटेड है। हमारे पास असल में कुछ शक्तिशाली सीन्स एक साथ थे और यह एक बहुत अच्छा देना और लेना था। अच्छा प्रदर्शन करने के लिए, आपको आपसी शक्ति विनिमय की आवश्यकता है, और यह जूही की ओर से काफी मददगार था। हमें एक साथ और काम करना चाहिए।”

Posted By: Ekta Shrma

 



Source link

इंटरव्यू में पूछी गई बैंकों की खास बात, बंदे का जवाब जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

News In 5 Minutes: कपिल शर्मा-अली असगर की मुलाकात नहीं होने से ब्रह्मास्त्र के ग्रॉस कलेक्शन तक, पढ़ें 5 खबरें