in

Ind Vs Eng मैच में भारत की हार से बौखलाए नेटिजेंस ने केएल राहुल संग अथिया शेट्टी को किया ट्रोल, देखें TWEETS

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में आज भारत की हार से लोग बौखलाए हुए हैं. भारत ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 168 रन बनाए. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को उनके योगदान की वजह से काफी प्रशंसा मिल रही है. हालांकि, नेटिजेंस और क्रिकेट फैंस केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस से काफी गुस्से में हैं. लोग अपनी खीझ केएल राहुल की गर्लफ्रेंड को ट्रोल करके निकाल रहे हैं.

केएल राहुल आज सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. वे जल्दी आउट हो गए और ज्यादा रन भी नहीं बना सके. क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर नेटिजेंस बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं. केएल राहुल के साथ-साथ अथिया को भी नेटिजेंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. इसमें अथिया शेट्टी को बेवजह घसीटा गया है. लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर आई तमाम प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालें.

Athiya Shetty to KL Rahul today.#INDvsENG #T20Iworldcup2022 pic.twitter.com/hsYrcV4WEt

— Afsha (@afshayy) November 10, 2022

(फोटो साभार: Twitter)
(फोटो साभार: Twitter)
(फोटो साभार: Twitter)
(फोटो साभार: Twitter)

केएल राहुल और अथिया की पिछले कुछ समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं. जब से अथिया और राहुल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, तब से उनकी शादी की अफवाहें उड़ रही हैं. अथिया के पिता एक्टर सुनील शेट्टी ने पहले शादी की योजना पर कमेंट किया और कहा कि वे केएल राहुल के बिजी शेड्यूल से अवगत थे और बच्चों पर कोई दबाव नहीं डालना चाहते थे.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul

Source link

Methi Chole Recipe: इस रेसिपी से मेथी छोले बनाएंगे तो लंच, डिनर का बढ़ जाएगा स्वाद

पॉल्‍यूशन और स्‍मोकिंग से भी हो सकती है लंबी खांसी, इन कारणों को न करें नजरअंदाज