in

Ind vs Eng Semifinal: मीरा राजपूत ने मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को किया चीयर

नई दिल्ली: विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की अर्धशतकीय पारी की बदौलत आज टीम इंडिया, इंग्लैड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 160 से अधिक का स्कोर करने में कामयाब रही है. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स टीम इंडिया को चीयर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है.

फोटो में, विराट बैटिंग करते दिख रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘आगे बढ़ो इंडिया.’ मीरा राजपूत के साथ उनका पूरा परिवार टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रहा है. मीरा राजपूत का इंडिया के लिए यह प्यार, लोगों का दिल जीत रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ आम लोग मैच का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं.

(फोटो साभार: [email protected])

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की अच्छी पारियों के बावजूद टीम इंडिया को जीतने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ेगा. इंग्लैंड ने मैच में अच्छी शुरुआत की है और वे जीत की ओर बढ़ रहे हैं. एलैक्स हेल की ताबड़तोड़ पारी से भारत पिछड़ गया है. विराट कोहली की बात करें, तो उन्होंने आज अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में अपने 4 हजार रन पूरे कर लिए हैं. विराट ने आज की पारी में 40 गेंदें खेलीं और 50 रन बनाए, वहीं हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ अंदाज में मात्र 29 गेंदों मे 63 बनाए.

Tags: Bollywood news, Mira Rajput

Source link

12वीं पास युवा करें आवेदन, 18000 से ज्यादा पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर भर्ती | maharashtra police recruitment 2022 for constable, government jobs

कॉफी की मदद से पाएं हाथों के कालेपन से छुटकारा, त्वचा की रंगत निखारने के लिए ट्राई करें ये नुस्खा