in

Ind Vs Pak मैच के आखिरी पलों में कैसा था आलम? आयुष्मान खुराना ने Tweet करके बताया

नई दिल्ली: भारत के लोगों की क्रिकेट को लेकर दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. बॉलीवुड सितारे भी इस खेल के बड़े दीवाने हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच जब मैच होता है, तो देश में कैसा आलम होता है, उसके बारे में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने ट्वीट में बताया है.

आयुष्मान खुराना ने ट्वीट किया, ‘यह कहानी मेरी आने वाली पीढ़ियों के लिए है. मैंने हवाई जहाज के उड़ान भरने से ठीक पहले मुंबई-चंडीगढ़ फ्लाइट के अंदर अंतिम दो ओवर देखे. सभी यात्री अपने सेल फोन से चिपके हुए थे. मुझे यकीन है कि क्रिकेट के दीवाने पायलट ने जानबूझकर उड़ान में 5 मिनट की देरी की और किसी ने इसकी शिकायत नहीं की.’

(फोटो साभार: Twitter)

आयुष्मान खुराना की बात से हर एक क्रिकेट प्रेमी खुद को जोड़कर देख सकता है. पाकिस्तान और भारत के बीच टी20 वर्ल्ड कप के मैच के आखिरी लम्हों में हर चीज मानो थम गई थी. क्रिकेट प्रेमी उन लम्हों के गवाह बनना चाहते थे, जब मैच किसी के भी पाले में जा सकता था. विराट कोहली ने एक अविश्वसीय पारी खेली और अपने दम पर भारत को मैच जिताया.

काम की बात करें, तो आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसके अलावा, एक्टर ने अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के बारे में भी बताया. नुसरत भरूचा स्टारर प्रीक्वल ‘ड्रीम गर्ल’ में उन्हें एक क्रॉस जेंडर एक्टर की भूमिका में देखा गया था. बता दें कि आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत एक रियलिटी शो के कंटेस्टेंट के रूप में की थी. बाद में, वे एक लोकप्रिय वीजे बन गए. उन्होंने ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू किया.

Tags: Ayushmann Khurrana

Source link

IBPS Clerk Mains: जल्द जारी होने वाला है रिजल्ट, ऐसे करें चेक | ibps clerk mains result 2022 how to check

भोजन के साथ कभी ना खाएं ये दवाएं, पड़ सकते हैं आप मुश्किल में