in

Indian Idol 13: गोविंदा से तारीफ सुन क्यों नम हुईं नेहा कक्कड़ की आंखें, VIDEO में आंसू पोंछते दिखे सुपरस्टार

मुंबई: ‘इंडिया आइडल 13′ में बतौर जज नजर आ रहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. शो में उन्हें कई बार आंसू बहाते देखा जा चुका है. कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस देखकर वह अक्सर रोने लगती हैं. हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ खि नेहा कक्कड़ अपने आंसू रोक नहीं पाईं। गुरुवार के एपिसोड में गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा शो में नजर आए थे.

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  बीते दिनों अपने रिलीज हुए गाने को लेकर चर्चा में थीं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी इमोश्नल होती नजर आ रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर भावुक होती दिख रही हैं. उनकी आंखों से आंसू छलक रहे हैं. लेकिन उनके भावुक होने की वजह काफी हैरान करने वाली है, आइए जानते हैं कि नेहा के सेट पर क्यों छलकने लगे आंसू.

गोविंदा से तारीफ सुन भावुक हुईं नेहा
इंडियन आइडल के मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे गोविंदा से बात करते करते नेहा की आंखों से आंसू बहने लगते है. वीडियो में सुनीता, बताती हैं कि नेहा गोविंदा की फेवरेट सिंगर हैं. इसके बाद सुनीता आहूजा गोविंदा और नेहा को साथ डांस करने को कहती हैं. दोनों गोविंदा के फेमस गाने तुझको मिर्ची लगी पर थिरकने लगते हैं. इसके बाद गोविंदा ने नेहा की काफी तारीफ की ये सुन नेहा रोने लगती है और कहती हैं कि वह सोच रही थी कि गोविंदा शो पर आ रहे हैं तो उन्हें डायलॉग बुलवाने का मौका मिलेगा. लेकिन ये तो उल्टा ही हो गया.

गोविंदा ने पूछे नेहा के आंसू
बता दें शो के दौरान नेहा गोविंदा को गले लगाकर रो पड़ती हैं. उन्होंने कहा कि उनके लिए ये बहुत बड़ी बात है कि जिस सुपरस्टार को देखते हुए वह बड़ी हुई हैं, उस उनका काम अच्छा लग रहा है. इसके बाद गोविंदा उनके आंसू पोंछते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आइडल 13 में नेहा कक्कड़ के अलावा बतौर जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी नजर आ रहे हैं.

Tags: Govinda, Indian idol, Neha Kakkar

Source link

पुरुष भूलकर भी न खाएं ये चीज, कई गुना बढ़ जाता है कोलोरेक्टल कैंसर का रिस्क

सिर्फ घर की सफाई में ही नहीं, बॉडी केयर के लिए भी कमाल की चीज है बेकिंग सोडा, ऐसे करें इस्तेमाल