in

Indian Idol 13: नवदीप वडाली की आवाज सुन खड़े हुए नेहा कक्कड़ के रोंगटे, विशाल ददलानी ने किया सलाम

हाइलाइट्स

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी होंगे जज.शो को आदित्य नारायण होस्ट करेंगे, आज राज 8 बजे से प्रसारण.

Indian Idol 13: टीवी शो ‘इडियन आइडल’ एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ गया है. सुर संगीत के इस शो की शुरुआत आज रात आठ बजे से हो रही है. इस रियलिटी शो में एक बार फिर हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज की कुर्सी पर बैठे दिखाई देंगे. वहीं, शो को आदित्य नारायण ही होस्ट करेंगे मेकर्स ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए शो के शनिवार रात आठ बजे से प्रसारित होने की जानकारी दी है.

मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमृतसर के नवदीप वडाली का एक छोटा-सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘अमृतसर के नवदीप वडाली ने अपनी तालीम द्वारा  दिया संगीत का प्रदर्शन.’ इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही नवदीप ने तान छेड़ी नेहा, विशाल और हिमेश वाह-वाह कर उठे. नेहा कक्कड़ उछलते हुए कह रही हैं कि उनके रोंगटे खड़े हो गए हैं. वहीं, विशाल खड़े होकर कहते हैं कि वह उनकी तालीम को जूते उतार कर सलाम करते हैं.


इस शो ने दी मुझे पहचान
बता दें कि हाल ही इस सिंगिंग रियलिटी शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी. इसमें जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण ने हिस्सा लिया था. नेहा कक्कड़ का कहना था यह वो शो है जिससे मेरा गहरा लगाव है. इस शो ने ही मुझे नई पहचान दी थी और आत इस शो को जज करने का मुझे मौका मिल रहा है. शो के हर सीजन में बहुत मजा आता है और इस सीजन को लेकर भी मैं काफी उत्साहित हूं.

शो के जरिए मिलेंगे अनमोल रत्न
हिमेश रेशमिया भी शो के नए सीजन की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं. उनका कहना है कि शो का 12वां सीजन काफी सफल रहा था. मुझे उम्मीद है कि लोगों को नए सीजन में भी काफी नई प्रतिभाएं देखने को मिलेंगी. यह मंच नई प्रतिभाओं के लिए है और यहां से कई सुर के महारथी निकलते हैं. मुझे यकीन है इस बार भी हमें कुछ नए अनमोल रत्न मिलेंगे.

Tags: Himesh Reshammiya, Indian idol, Neha Kakkar, Vishal dadlani

Source link

कैंसर से बचाव करने में कारगर है कालमेघ, जानिए इसके फायदे और नुकसान

World Suicide Prevention Day 2022: सुसाइड की कोशिश करने वाले को मौका रहते बचाएं, सबसे पहले करें ये काम