in

Indian Idol 13: हिमेश रेशमिया ने खोली नेहा कक्कड़ की पोल, बोले- ‘टेबल पर रखती हैं पति रोहनप्रीत…’

Indian Idol 13: इंडियन आइडल के नया सीजन बहुत स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. शो में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी एक बार फिर पॉपुलर जज के तौर पर देश के टैलेंटेड सिंगर्स को तराशने का काम करते हुए दिखाई देंगे. मंगलवार को शो के वर्चुअल का आयोजन किया गया. शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ जज हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने ‘इंडियन आइडल 13’ के बारे में बात करते हुए और एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी देखा गया.

बातचीत के दौरान, हिमेश रेशमिया ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान नेहा कक्कर अपने पति रोहनप्रीत सिंह की फोटो हमेशा अपने टेबल पर रखती थीं. हिमेश ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी नेहा की टांग खींचते हुए कहा कि रोहनप्रीत की फोटो नहीं दिख रही. हिमेश ने शो के लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की.

हिमेश रेशमिया ने कहा, “मैं इस सीज़न को लेकर बहुत उत्साहित हूं लेकिन मैं नेहा कक्कर से जानना चाहता हूं कि रोहू(रोहनप्रीत) की फोटो कहां है, जो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान हमेशा आपकी टेबल पर होती थी. आज, हम वर्चुअल इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे हैं और मुझे फोटो नहीं दिख रही, फोटो कहां चली गई?”

नेहा कक्कड़ ने हिमेश की इस बात पर तुरंत दिया, “फोटो की कोई जरूरत नहीं है, मैं आज घर से शूटिंग कर रही हूं, इसलिए वह मेरे साथ दूसरे कमरे में है.” मज़ाक जारी रहा और जब आदित्य नारायण ने पूछा कि तीनों में से किसको खुश करना सबसे मुश्किल है, तो नेहा ने मजाक में कहा, “मुझे खुश करना बहुत मुश्किल है. मैं इतने मुश्किल से खुश होती हूं कि मुझे पानीपुरी खिला दो मैं आपको शो में आगे ले जाऊंगी.”

बता दें, नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी. शादी से कुछ महीने पहले ही दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो को लेकर हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने लगे और कुछ ही महीनों में शादी कर ली. दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में खुद साथ में परफॉर्म किया है और गाना भी गाया है.

Tags: Himesh Reshammiya, Indian idol, Neha Kakkar

Source link

सर्सापैरिला खाने से सोरायसिस से मिलेगी राहत, हेल्थ के लिए बेहद फायदेमंद

ससुर की बात का दामाद ने क्या दिया जवाब, सुनकर हंसते रह जाएंगे आप