in

IOCL Recruitment 2022: 265 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की आखिरी तारीख समेत सारी डिटेल | IOCL Recruitment 2022 Latest and new job 265 post know registration process and others details


Jobs

oi-Neeraj Kumar Yadav

|

Google Oneindia News

IOCL Recruitment 2022: नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) की तरफ से 265 पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। ऐसे में जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक और योग्य हैं, वो ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान दें कि फॉर्म निर्धारित तारीख तक भर दें। क्योंकि इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा।

iocl jobs

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 265 अप्रेंटिस पदों को भरा जाना है। भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 12 नवंबर 2022 है। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो निर्धारित तारीख तक आवेदन कर दें। क्योंकि कंपनी की तरफ से आवेदन की आखिरी तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी।

आवेदन की योग्यता
अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की योग्यता अलग-अलग है। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में चेक कर लें और उसी हिसाब आवेदन करें।

आयु सीमा
आईओसीएल की इस भर्ती में आवेदकों की आयु 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, भारत सरकार के नियमों के मुताबिक आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को छूट भी दी जाएगी। अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखिल परीक्षा, मेडिकल टेस्ट आदि के बाद किया जाएगा। चयन प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर लें। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक परीक्षा में अभ्यर्थियों MCQ आधारित प्रश्न पूछे जाएंगे। एग्जाम पैटर्न सहित अन्य डिटेल्स अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Gandhi Jayanti: बापू से प्रेरित हो स्टीव जॉब्स पहनते थे गोल चश्मा, जानें महात्मा गांधी से जुड़ी 10 रोचक बातें

English summary

IOCL Recruitment 2022 Latest and new job 265 post know registration process and others details



Source link

स्‍मोकिंग का धुआं भी हो सकता है खतरनाक, ऐसे करें खुद का बचाव

साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने पुलिस स्टेशन पहुंचीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं- ‘मैं निष्पक्ष जांच चाहती हूं’