in

‘Jawan’ की शूटिंग में बिजी शाहरुख खान, अब 200 महिलाओं के साथ शूट करेंगे धांसू एक्शन सीक्वेंस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जब अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ के बारे में बताया था, तब से फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है, ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख इस सप्ताह के अंत में चेन्नई में एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे.

‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस मेगा-एक्शन सीन को शूट करने के लिए एक विशाल सेट पहले ही बनाया जा चुका है. इतना ही नहीं, यह भी बताया गया है कि शाहरुख खान 200 महिलाओं के साथ इस सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे. ऐसी चर्चाएं हैं कि फिल्म के निर्देशक, एटली ने मुंबई में लगभग 200 से 250 ‘फीमेल मैनेजमेंट ऑफिसर्स’ को क्राउडसोर्स किया है जो शूटिंग के लिए चेन्नई के लिए उड़ान भरेंगीं.

इस एक्शन सीक्वेंस को सात दिनों की अवधि में शूट किए जाने की संभावना है. हालांकि, अभी तक शूटिंग के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इस साल जून में, ‘जवान’ का टीजर जारी किया गया था, जिसमें शाहरुख खान को घायल अवस्था में दिखाया गया था. एक्टर के चेहरे पर पट्टियां लिपटी हुई थीं.

‘जवान’ में शाहरुख खान के लुक की है चर्चा
शाहरुख खान ने बाद में अपने इस लुक के बारे में कहा था, ‘जवान एक ऐसी कहानी है जो किसी क्षेत्र-विशेष से नहीं जुड़ी है और सभी के आनंद के लिए है. इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है, क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीजर विशाल हिमखंड का सिर्फ एक सिरा है और आने वाले फिल्म की झलक देता है.’

‘जवान’ अगले साल 2 जून को होगी रिलीज
‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति के होने की भी चर्चा है. ‘जवान’ गौरी खान द्वारा निर्मित और एटली द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 2 जून 2023 को पांच भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘पठान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे शाहरुख खान
शाहरुख खान ‘जवान’ के अलावा ‘पठान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे. पठान में, शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, जबकि ‘डंकी’ में, हम शाहरुख खान को तापसी पन्नू के साथ देखेंगे. ऐसी खबरें हैं कि वे सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में एक एक्शन सीक्वेंस में भी दिखाई देंगे. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tags: Shah rukh khan

Source link

TGT टीचरों के पदों पर निकली शानदार भर्ती, ऐसे करें आवेदन | ssa chandigarh tgt teacher recruitment 2022,government jobs

World Ozone day 2022: हर साल क्यों मनाया जाता है ‘वर्ल्ड ओजोन डे’? जानें इस दिन का महत्व और इतिहास