in

Jaya Bachchan Kangana Ranaut: जया बच्चन ने कंगना रनौत को सबके सामने किया इग्नोर वायरल हुआ वीडियो


Publish Date: | Thu, 10 Nov 2022 11:49 AM (IST)

Jaya Bachchan Kangana Ranaut: अपनी बातों को बेधड़क सभी के सामने रखने वाली बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वे ऊंचाई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। दरअसल हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, बोमन ईरावी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता की फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, भाग्यश्री के साथ की सेलेब्स यहां पहुंचे थे। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जया ने किया कंगना को इग्नोर

बता दें कि वायरल हो रहे उस वीडियों में कंगना रनौत के साथ-साथ जया बच्चन भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी नाराज हो रहे हैं। वीडियो में जया बच्चन, कंगना रनौत को इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं। जब कंगना ने जया बच्चन को नमस्ते किया तो वे बिना कुछ रिएक्शन दिए वहां से आगे बढ़ गईं। जिसके बाद अनुपम खेर, जया बच्चन को कंगना से मिलने के लिए कहते हैं, जहां वे फिर मुंह फेर लेती हैं और कंगना से मिलने को मना करती हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस भी अपने तरह-तरह के रिएक्शन इस वीडियो पर दे रहे हैं।

जया बच्चन के शाॅकिंग रिएक्शन

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘कंगना को किस की जरुरत नहीं है।’ वहीं एक और ने लिखा कि ‘कंगना से डर गई जया बच्चन।’ ‘ऊंचाई’ फिल्म की इस स्पेशल स्क्रीनिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। जया बच्चन के इस व्यवहार को लेकर अब उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘जया बच्चन एक रुड औरत है।’ वहीं एक और ने लिखा कि ‘कंगना सोच रही होंगी कि जया बच्चन यहां भी आ गईं।’

Posted By: Ekta Sharma

 





Source link

सर्दी के मौसम में विटामिन D के सेवन से दूर करें आलस, अपनाएं से असरदार बेस्ट हेल्दी फूड्स

Vidya Balan Funny Video: विद्या बालन ने फनी अंदाज में की गूगल से खास गाने की गुजारिश, जवाब सुन हुईं हैरान