in

Jhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना ने द्रौपदी बन जीता दिल तो निया ने काली बन बरपाया कहर, देखें VIDEO

नई दिल्ली. कलर्स टीवी का सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Ja) का दिवाली एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. इस शो पर दिवाली के मौके पर स्पेशल गेस्ट भी आने वाले हैं और स्पेशल गेस्ट को इम्प्रेस करने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने खास तैयारी भी की है. एपिसोड के प्रसारित होने से पहले कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो डाल ऑडियंस की उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है.

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो में ऑडियंस को ‘झलक दिखला जा’ के दो कंटेस्टेंट की झलक देखने मिली है. यह दो कंटेस्टेंट हैं निया शर्मा और रुबीना दिलैक. इस प्रोमो में यह दोनों ही एक्टर एकदम दमदार परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस एपिसोड में इन दोनों को बहुत ही अच्छे कॉम्प्लीमेंट भी मिले हैं.

द्रौपदी बन रुबीना ने किया जजों को इम्प्रेस-
रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्हें उनकी परफॉरमेंस के लिए कई सारे अवार्ड्स से भी नवाजा गया है. दिवाली स्पेशल एपिसोड में द्रौपदी बन उन्होंने साबित कर दिया है कि वह सच में कमाल की एक्ट्रेस हैं. उन्होंने दौपद्री के चीरहरण और कौरवों संग हुई महाभारत को एक्ट के जरिए दिखाया है. द्रौपदी के अवतार में उनके डांस के अलावा उनके एक्सप्रेशन, उनके गुस्से और हर एक छोटी चीज ने ऑडियंस और जजों का दिल जीत लिया है.

काली बन निया ने बरपाया कहर
निया शर्मा ने प्रोमो में काली बन जो कहर बरपाया है उसे देख तो आपके होश जरूर उड़ जाएंगे. निया के इस पावरफुल परफॉरमेंस को देख दीपिका चिखलिया ने उन्हें एक बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट भी दिया. दीपिका ने कहा कि उन्हें लगा जैसे कि वह साक्षात मां काली को देख रही हैं.

दिवाली के मौके पर प्रसारित होने वाला ‘झलक दिखला जा’ का यह एपिसोड बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में ‘रामयण’ में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल रावण का वध करते नजर आएंगे. ‘झलक दिखला जा’ के इस सीजन में टीवी की जानी-मानीकई एक्ट्रेसेस ने हिस्सा लिया है.

Tags: Entertainment news., Jhalak Dikhla jaa, Nia Sharma, Rubina Dilaik

Source link

दिवाली पर अपनी आंखों को दें एक नया बोल्ड लुक, चुनें फ्लोटिंग आईलाइनर

Ways to Drink Water : कहीं आप गलत तरीके से तो पानी नहीं पी रहे? इस तरह बढ़ाएं इसकी खपत