in

JIPMER में नर्सिंग ऑफिसर के 433 पदों पर निकली भर्ती, 44000 से ज्यादा मिलेगी सैलरी | jipmer recruitment 2022, government jobs


इन पदों पर निकली है भर्ती

इन पदों पर निकली है भर्ती

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ड ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (जिपमर- JIPMER) में निकली नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर कुल 433 पदों पर भर्ती निकाली है। जिसके लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

 इतनी मिलेगी सैलरी

इतनी मिलेगी सैलरी

इन पदों पर आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों का चयन होगा। चयन के बाद उम्मीदवारों को हर महीने 44 हजार 900 रुपये सैलरी मिलेगी। उम्मीदवारों को बता दें कि वेतन पे लेवल – 7 के अनुसार दिया जाएगा।

 ये होनी चाहिए योग्यता

ये होनी चाहिए योग्यता

नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए उम्मीदवारों के पास बीएससी नर्सिंग ऑनर्स/ बीएससी नर्सिंग एवं स्टेट/इंडियन नर्सिंग काउंसलिंग में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए।

इतनी होनी चाहिए आयु

इतनी होनी चाहिए आयु

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की आयु बताई गई आयु सीमा के अंदर होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु संबंधिक अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को जारी किया गया ऑफिशियल नोटिस देखें ।

ऐसे होगा चयन

ऐसे होगा चयन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया से हो कर गुजरना होगा। इन पदों पर चयन के लिए उम्मीदवारों को कंप्यूटर बेस्ड लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट।कंप्यूटर बेस्ड लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट की तारीख बाद में जारी की जाएगी। इसका सिलेबस जारी कर दिया गया है। सिलेबस की बात करें तो जनरल एवेयरनेस के साथ मैथ्स 3 फीसदी और रिलेटिड विषय 70 फीसदी आएंगे। 100 मल्टीपल च्वाइज क्वेशचन होंगे, जिसमें हर एकसही जवाब को 4 अंक दिए जाएंगे।



Source link

भारत में बनी दवा का लोहा अमेरिकी वैज्ञानिकों ने भी माना, कोरोना से हुए हार्ट डैमेज को ठीक करने में बेहद कारगर

News In 5 Minutes: रश्मिका मंदाना का ट्रोल्स को जबाव से अक्षय कुमार की अनाउंसमेंट तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें