in

Jr NTR in Japan: RRR स्टार जूनियर एनटीआर को देख रो पड़े जापानी फैंस, वीडियो देख लोग बोले- ये है असली हीरो

एसएसए राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों अपने ‘आरआरआर’ (RRR) स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) के साथ जापान में हैं, जहां पर उनकी फिल्म रिलीज रिलीज हुई है. RRR स्टार के कई वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फिल्म की टीम के सभी खास लोगों का जापान में गर्मजोशी से स्वागत हुआ. आरआरआर फिल्म एक वर्ल्ड सेंसेशन रही है और इसे द्वीप राष्ट्र में रिलीज करने के लिए बहुत प्रमोट किया जा रहा है. जहां पर तेलुगू स्टार की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही ऑनलाइन सामने आए एक नए वीडियो में अभिनेता के प्रशंसकों को उनके साथ आमने-सामने आने के बाद आंसू पोंछते और टूटते हुए देखा जा सकता है.

जापान में तारक को देख फैंस की आंखों में आए आंसू

वीडियो जापान में प्रशंसकों (NTR Fans In Japan) के साथ एनटीआर की बातचीत को दर्शाता है जो इन दिनों अपनी वाइफ के साथ हैं. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘एनटीआर जूनियर का फैन्डम सीमाओं को तोड़ता है! #RRR प्रमोशन के लिए जापान में अपने पसंदीदा स्टार को देखकर उनके प्रशंसक भावुक हो गए. वीडियो में प्रशंसकों को एनटीआर (NTR Fans) के साथ सेल्फी लेते और ऑटोग्राफ लेते देखा जा सकता है. एक हिस्से में एनटीआर के चेहरे वाली टी-शर्ट पहने एक प्रशंसक अभिनेता को देखकर रोने लगता है और अपने आंसू पोंछने लगता है. एक और शॉट में कई फैंस उनके साथ तस्वीर लेने के लिए एक साथ उमड़ पड़े. इस दौरान जापान के सभी प्रशंसकों ने कहा कि यह राष्ट्रीय सीमाओं को पार करने वाले अभिनेता के स्टारडम का सबूत था और तमाम यूजर्स ने उन्हें ‘असली हीरो’ बताया.

जापान के होटल में ऐसे हुआ एनटीआर का स्वागत

जापान में उनके आगमन के बाद से एनटीआर का फैन क्रेज के साथ यह पहला प्रयास नहीं है. एक क्लिप में अभिनेता को होटल के कर्मचारियों से हिंदी में एक पत्र के साथ एक सरप्राइज प्राप्त करते हुए दिखाया गया है. क्लिप में अभिनेता को एक कमरे के बाहर होटल के कर्मचारियों से बात करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसने अपना परिचय दिया था. वहां के सभी फैंस को एनटीआर ने उनके मधुर हावभाव के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

जापान में रिलीज हुई आरआरआर

एनटीआर बुधवार को अपनी पत्नी के साथ राम चरण और राजामौली के साथ आरआरआर प्रमोशन के लिए जापान पहुंचे, जहां पर उनकी फिल्म रिलीज हो चुकी है. आरआरआर, 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है, जो दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कोमाराम भीम के किरदार में एनटीआर हैं और लोगों को उनका किरदार काफी राज आया है.

Tags: Google search top trending query, Japan, Jr NTR, Trending

Source link

Diwali 2022: दिवाली पर घर लाना चाहते हैं एक्वेरियम तो इन बातों का रखें ख्याल

डायबिटीज में हॉट शॉवर से बढ़ सकती है स्किन प्रॉब्‍लम, जानें इससे छुटकारा पाने का तरीका