in

Jubin Nautiyal को लेकर ट्विटर पर बरपा है हंगामा, सिंगर को अरेस्ट करने की हो रही है मांग!

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) दिलकश आवाज से लोगों का मन मोह लेते हैं. जुबिन के लाइव शोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन जुबिन के एक कॉन्सर्ट का जमकर विरोध हो रहा है. सिंगर ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. लोग धड़ाधड़ कॉन्सर्ट का पोस्टर शेयर कर ट्वीट करते हुए लताड़ लगा रहे हैं. इसकी वजह से ट्विटर पर हैशटैग के साथ ‘अरेस्ट जुबिन नौटियाल’ ट्रेंड हो रहा है. जुबिन को जमकर सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है कि यूएस में होने वाले लाइव कॉन्सर्ट का जो ऑर्गेनाइजर है उसकी वजह से जुबिन को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

जुबिन नौटियाल के खिलाफ जिस तरह से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा हुआ है उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि जो फैंस अपने चहेते आर्टिस्ट को आसमान पर बैठा देते हैं वही उनकी एक गलती पर नीचे भी गिरा देते हैं. जुबिन नौटियाल को लेकर सारा बवाल कॉन्सर्ट के पोस्टर पर ऑर्गेनाइजर का नाम आने के बाद शुरू हुआ है.

जुबिन का US में होने वाला है कॉन्सर्ट
दरअसल, 23 सितंबर को अमेरिका में जुबिन नौटियाल का एक लाइव शो है, जिसका जय सिंह नामक शख्स ऑर्गेनाइजर है. इस शख्स के बारे में दावा किया जा रहा है कि ये इंडिया का वॉन्टेड क्रिमिनल है. इस शो को लेकर एक रेहान सिद्दीकी नामक एक शख्स ने ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्ट आ रहे हैं. ग्रेट जॉब जय सिंह…तुम्हारी शानदार प्रेजेंटेशन का इंताजर है’.

भड़के हुए हैं सोशल मीडिया यूजर्स
जय सिंह का नाम आते ही सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और जुबिन नौटियाल पर पैसे की खातिर अपराधी के साथ हाथ मिलाने का आरोप लगा रहे हैं. गुस्साए यूजर्स जुबिन की गिरफ्तारी के लिए होम मिनिस्ट्री से भी गुहार लगा रहे हैं. देखिए ट्वीट्स-

(साभार: Twitter)

जुबिन के फैंस उनसे इस इवेंट से दूरी बनाने की मांग कर रहे हैं.

(साभार: Twitter)
(साभार: Twitter)
(साभार: Twitter)

जय सिंह है कौन ?
मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से पंजाब का रहने वाला जय सिंह एक वॉटेड अपराधी है, जिसकी पिछले 30 साल से पंजाब पुलिस तलाश कर रही है. जय अब अमेरिका में रहता है. इसके ऊपर ड्रग्स तस्करी से लेकर वीडियो पायरेसी तक का आरोप है.

Tags: Jubin Nautiyal Songs, Singer Jubin Nautiyal

Source link

गीता भवन सहित भारत के 5 आश्रम जहां रुकना है बिल्कुल फ्री

इन 5 ब्यूटी प्रॉब्लम्स से अगर आप भी हैं परेशान तो ये तरीके करेंगे मदद