in

Kabzaa Teaser: धांसू है किच्चा सुदीप और श्रेया सरन की ‘कब्जा’ का टीजर, दिखी ‘केजीएफ’ की झलक, कर रहा ट्रेंड

कन्नड़ सिनेमा जगत में ‘KGF 2’ जैसी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए. इसमें एक्टर यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और श्रीनिधि (Srinidhi) ने लीड रोल प्ले किया था. अब ऐसे में लोगों के दिल दिमाग से ‘केजीएफ’ का खुमार उतर पाता कि अब किच्चा सुदीप और श्रेया सरन स्टारर फिल्म ‘कब्जा’ (Kabzaa) का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. ये पैन इंडिया फिल्म है और अब रिलीज होने को तैयार है. इससे पहले इसका टीजर वीडियो जारी किया गया और ये 1 नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड (Kabzaa Teaser Video Trending) कर रहा है. इसमें आपको ‘केजीएफ’ की झलक देखने के लिए मिलने वाली है, जो कि दर्शकों काफी एक्साइटेड कर रही है.

किच्चा सुदीप और श्रेया सरन (Kichcha Sudeepa-Shriya Saran) स्टारर फिल्म ‘कब्जा’ (Kabzaa) में उपेंद्र राव भी लीड रोल में हैं. ‘आवारापन’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ‘कब्जा’ में अहम भूमिका निभाई है. आर चंद्र के डायरेक्शन में बनी यह एक पीरियड गैंगस्टर फिल्म है. इसके 2.03 मिनट के वीडियो में पहले तो आपको शुरुआत में ही ‘केजीएफ’ की झलक और ऐक्शन देखने के लिए मिलेगा. इसका लगभग सेट आपको ‘केजीएफ’ की याद दिलाता है और फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड करता है. टीजर वीडियो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और इसे तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कैसी है फिल्म की कहानी?
जानकारी के मुताबिक, ‘कब्जा’ की कहानी 1942 से 1984 के टाइम पीरियड की है. ये एक गैंगस्टर की कहानी है. इसमें उपेंद्र राव लीड रोल में हैं और उनका परिवार गांधीवादी विचार का होता है. उपेंद्र की एंट्री मूवी में बहुत ही ग्रैंड होती है. इस दौरान आपको फिल्म में जोरदार ऐक्शन देखने के लिए मिलेगा. इसमें आपको एक शरीफ इंसान के बेटे की वर्ल्ड माफिया में एंट्री देखने के लिए मिलेगी. फिल्म के डार्क विजुअल्स कमाल के हैं. इसका टीजर लोगों में एक अलग एक्साइटमेंट का माहौल बना रहा है.

फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसका यश की फिल्म ‘केजीएफ’ (Yash KGF) से खास कनेक्शन है. फिल्म की टीजर वीडियो भी आपको केजीएफ की याद दिलाता है. इसका बैकग्राउंड स्कोर कमाल का है. इसका म्यूजिक और साउंड डिजाइन रवि बसरूर ने दिए हैं. आपको याद हो कि ‘केजीएफ’ पर रवि ने ही काम किया है. इसका साउंड इफेक्ट्स में नंदू जे ने भी काम किया है और वो भी ‘रॉकी भाई’ की फिल्म में काम कर चुके हैं.

Tags: Kichcha sudeep, Shriya saran

Source link

10वीं पास के सरकारी नौकरी, UPPCL में 891 पदों पर निकली बंपर सरकारी भर्ती, ऐसे करें आवेदन | uppcl technician electrical recruitment 2022 government jobs

Navratri Foods: नवरात्रि व्रत के दौरान मीठा खाने का मन है तो ट्राई करें ये स्वीट डिशेस