in

KBC 14: आसान नहीं है अमिताभ बच्चन की जिंदगी, 79 साल के एक्टर सुबह 6 से रात 8 बजे तक करते हैं शूटिंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सदी का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता है. अमिताभ भले ही 79 साल के हो गए हैं लेकिन अपने काम के प्रति समर्पण को लेकर किसी भी नौजवान को टक्कर देते नजर आते हैं. बरसों से तमाम हिट फिल्में बॉलीवुड को दे चुके अमिताभ को लेकर अजय देवगन ने एक बार खुलासा किया था कि शूटिंग सेट पर अपने डायलॉग्स की प्रैक्टिस जमकर करते रहते हैं. हालांकि जो मुकाम बिग बी हासिल कर चुके हैं उसके लिए उन्हें अधिक मेहनत करने की जरूरत नहीं है. बावजूद इसके अमिताभ अपने काम में किसी तरह की कोताही नहीं छोड़ते हैं. ‘केबीसी 14’ के एक प्रोमो में भी अमिताभ ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बता दिया कि वह कितने घंटे शूटिंग सेट पर रहते हैं.

अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 14 को होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें उनके सामने हॉटसीट पर सूरत से आए डायमंड कटिंग पॉलिश का काम करने वाले एक कंटेस्टेंट बैठे हुए हैं. अमिताभ उनसे डायमंड के बारे में जानकारी लेते हैं और पूछते हैं कि कैसे असली-नकली हीरे की पहचान हो सकती है. तो बृजकिशोर नामक कंटेस्टेंट बताते हैं कि असली हीरा गर्म करने पर वैसा ही रहेगा जबकि नकली हीरा पिघल जाएगा. इस पर हैरानी जताते हुए अमिताभ दर्शकों की तरफ देखते हुए पूछते हैं कि महिलाओं को पता था ये, नहीं पता था ना.

12 से 14 घंटे काम करते हैं अमिताभ शूटिंग
इसी प्रोमो में कई और भी कई मजेदार बातों के बाद अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट बताते हैं कि उन्हें 12 घंटे काम करना पड़ता है तो इस पर बिग बी तपाक से कहते हैं कि आपकी और हमारी स्थिति जो है बिलकुल सेम है…क्या बताए आपको सुबह 6 बजे से लगे हुए हैं… 8-9 बज जाएंगे रात के’.

ये भी पढ़िए-VIDEO: ‘Goodbye’ के ट्रेलर से पहले अमिताभ बच्चन का दिखा मजेदार अंदाज, कहा-‘समझ आए तो ठीक नहीं तो..’

अमिताभ यूं ही नहीं हैं सदी के महानायक
अमिताभ बच्चन बिना शिकन के इस उम्र में भी जमकर मेहनत करते हैं. बिग बी बरसों से केबीसी शो को मजेदार तरीके से होस्ट करते आ रहे हैं. इतना ही नहीं अमिताभ फिल्मों की शूटिंग में भी बिजी रहते हैं. जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुडबाय’, ‘ऊंचाई’ फिल्म में नजर आएंगे.

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati, KBC

Source link

इस राज्य में 10वीं पास के लिए सरकारी भर्ती, 63000 हजार हर महीने सैलरी पाने का मौका, आज ही करें आवेदन | karnataka high court recruitment 2022, government jobs

बालों को बार-बार कर्ल करने पर होते हैं ये नुकसान, जानिए