in

KGF Star Yash Went for Dinner date With wife Radhika Pandit in dubai Bhojpuri South Raya

साउथ सिनेमा (South Cinema) के एक्टर और ‘केजीएफ’ (KGF) स्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) इन दिनों दुबई में छुट्टियां इन्जॉय कर रहे हैं और वहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुबई में डिनर डेट के लिए गए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों कपल गोल्स दे रहे हैं. ये इंडस्ट्री के फेवरेट कपल हैं. दोनों को वीडियो में ब्लैक कलर की सेम ड्रेस में देखा गया.

यश और राधिका को हमेशा से ही उनके रिलेशनशिप को मैनेज करते हुए देखा गया है. वो साथ में शानदार बॉन्ड शेयर करते रहते हैं. दुबई एयरपोर्ट से सोशल मीडिया पर यश और उनकी पत्नी के साथ कुछ फोटोज भी वायरल हो रही है. उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैंस अपने आपको रोक नहीं पाए और वो जमकर उनकी फोटोज को लाइक और शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने डिनर डेट के वीडियो से भी लोगों को ध्यान खींचा. इसमें उनके टेबल पर कॉफी का कप देखने के लिए मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के टीजर ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर व्यूज 200 मिलियन के पार

दुबई जाने से पहले यश को मुंबई में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान उन्होंने अपने लंबे बाल फ्लॉन्ट किया था और मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए थे. अगर कन्नड़ सुपरस्टार के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) रिलीज होने वाली है. इसे प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

इस मूवी को 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा. ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त (Sanjay Dutt), श्रीनिधी शेट्टी (Srinidhi Shetty), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और प्रकाश राज (Prakash Raj) इसमें अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रवि बसरुर ने म्यूजिक कंपोज किया है.

यह भी पढ़ें: CONFIRM: फाइनल हुई ‘KGF 2’ की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक फिल्म

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

‘पक्षियों की चहचहाहट’ और ‘हवा के झोंकों’ में छिपा अबूझ बीमारियों का इलाज

आंखों के पास नजर आने लगे हैं क्रो फीट? जानें समाधान