in

Koffee With Karan पर फ‍िर होगी ‘सुहागरात’ की चर्चा, आल‍िया भट्ट के बाद सुनि‍ए कैटरीना कैफ का जवाब

कॉफी विद करण के (Koffee With Karan 7) के अगले एपिसोड में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी नजर आने वाली है. अभी तक इस शो में 2 स्‍टार्स की जोड़‍ियां ही नजर आती रही हैं, लेकिन पहली बार इन तीनों की जोड़ी इस शो पर द‍िखेगी. कैटरीना के हस्‍बैंड व‍िक्‍की कौशल पहले ही इस शो में स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ नजर आ चुके हैं और उन्‍होंने अपनी शादी के कई राज यहां काउच पर खोले, लेकिन अब कैटरीना कैफ की बारी है. कैटरीना यहां अपनी सुहागरात पर बात करते हुए द‍िखेंगी. कैटरीना ‘सुहागरात’ की जगह ‘सुहागद‍िन’ की बात करते हुए नजर आने वाली हैं.

हाल ही में आल‍िय-रणबीर और कैटरीना-व‍िक्‍की की शादी हुई है. ऐसे में करण जौहर के शो पर शाद‍ियों की चर्चा के साथ ही ‘सुहागरात’ जैसे व‍िषय पर भी काफी ड‍िस्‍कशन हुआ है. आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को करण के शो पर एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना कैफ ने सुहागरात की जगह ‘सुहागद‍िन’ की बात कही. कैटरीना कहती हैं, ‘हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है. सुहाग दिन भी हो सकता है.”

कैटरीना से पहले आल‍िया भट्ट अपने को-स्‍टार रणवीर स‍िंह के साथ इस शो पर आई थीं और उन्‍होंने करण जौहर के सवाल पर बोलते हुए कहा था, ‘सुहागरात एक झूठ है, ऐसा कुछ नहीं होता.’ वहीं रणवीर स‍िंह ने इससे अलग राय रखते हुए अपनी बात रखी थी. अब कैटरीना कैफ भी अपनी शादी की इस बात पर बात करते हुए नजर आने वाली हैं.

इस शो के ताजा प्रोमो में स‍िद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर भी काफी मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं. करण स‍िद्धांत से उनके स‍िंगल होने पर सवाल करते हैं, इसपर वह कहते हें, ‘मैं इतना स‍िंगल हूं कि मेरे साथ रहते-रहते ये (ईशान) भी स‍िंगल हो गया है.

कैटरीना, स‍िद्धांत और इशान फिल्‍म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्‍म एक हॉरर कॉमेडी है. ये फिल्‍म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली है.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Katrina kaif, Koffee with karan 6

Source link

मून गेजिंग मेडिटेशन से दूर होगा स्ट्रेस ! जानें यह हेल्थ पर कैसे करता है असर

बच्चों के लिए खाना तैयार करते वक्त बरतें ये सावधानियां, ज्यादा न करें मसालों का इस्तेमाल