in

Koffee With Karan 7: ईशान खट्टर ने किया कैटरीना कैफ की एक अजीब आदत का खुलासा

करण जौहर (Karan Johar) फिल्मों के साथ-साथ अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan Season 7) को लेकर भी खूब चर्चा में बने हुए हैं. इस सीजन के हर एपिसोड में मजेदार खुलासे करते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में करण, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) , ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. साथ ही एक्टर्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से भी खूब सुनने को मिल रहा है. शो पर ईशान ने कैटरीना की एक आदत के बारे में बेबाकी से बताते हुए साफ कर दिया कि उन्हें ये पसंद नहीं आई.

दरअसल, ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट सीजन में ‘फोन भूत’ फिल्म की स्टार कास्ट पहुंची हुई है और खूब खुलासे करते हुए एपिसोड को दिलचस्प बना दिया है. शो पर ईशान खट्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए वहीं कैटरीना कैफ के साथ शूटिंग करते हुए उनकी एक आदत से परेशान रहे.

कैटरीना अचानक खो जाती हैं
करण जौहर के इस शो पर कैटरीना कैफ ने अपने को-स्टार से पूछा कि मेरी कौन सी आदत आपको बहुत परेशान करती है. इस ईशान खट्टर ने कहा कि ‘सॉरी कि मैं ये कहने जा रहा हूं. उनकी सारी आदतें अच्छी हैं. जब आप उनसे बात कर रहे होते हैं तो सारी बात ध्यान से सुनती हैं, लेकिन ये तब तक ही है जब तक वह वाकई सुन रही हों. एक समय ऐसा आता है जब वह आपकी आंखों में देख रही होती हैं लेकिन उनका ध्यान आप पर नहीं होता है. अचानक आपको लगता है कि आप उनसे नहीं किसी दीवार से बात कर रहे हैं. वहां कोई खड़ा नहीं है’.

ये भी पढ़िए-यश जौहर की बर्थ एनीवर्सरी पर करण जौहर ने शेयर की Throwback Pic, पिता से मांगा आशीर्वाद!

करण के शो पर ‘फोन भूत’ की टीम
इसके अलावा ईशान खट्टर शो पर करण जौहर के सामने अनन्या पांडे को लेकर भी खुलासा करते नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर ‘फोन भूत’ के सभी एक्टर्स शो पर जमकर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो 4 नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Ishaan Khattar, Karan johar, Katrina kaif

Source link

सुसाइड करने वाले लोगों में पहले से नजर आते हैं ये लक्षण, वक्त रहते ऐसे करें पहचान

नेचुरल ग्‍लो पाना है तो नारियल पानी से करें फेशियल, जानें इस्‍तेमाल का स्‍टेप बाई स्‍टेप तरीका