in

Koffee With Karan 7: जैकी श्रॉफ की वजह से हमेशा असुरक्षित महसूस करते थे अनिल कपूर, जानिए क्या है माजरा

Koffee With Karan 7:  करण जौहर (Karan Johar) शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ का 11वां एपिसोड भी हर बार की तरह काफी मजेदार रहा. शो में इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) एक साथ शामिल हुए. शो में दोनों ने अपनी शादियों, फ़िल्मों और बहुत अन्य चीजों के बारे में भी खुलकर बातें की. इसके साथ ही शो में करण ने अनिल कपूर से इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (Nepotism) पर उनके विचार पूछे. जिसपर एक्टर ने शानदार अंदाज में जवाब दे कर दर्शकों का दिल जीत लिया. इसके साथ ही अनिल कपूर ने एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को लेकर एक मदेजार खुलासा किया है.

अनिल कपूर ने कहा कि वह इस तरह की बातों को नजरअंदाज करते हैं और सिर्फ अपने काम पर फोकस रहते हैं. हालांकि उन्होंने खुलासा किया वह जैकी श्रॉफ की वजह से असुरक्षित महसूस करते थे जो एक आउट साइडर पर्सन थे.

अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ को लेकर किया खुलासा
अनिल ने कहा, “जैकी को सुभाष घई ने लॉन्च किया था और वह लगभग तुरंत ही ए-लिस्टर बन गया था. मैं सनी (देओल), संजू (संजय दत्त) को देखता और महसूस करता था. मैं छोटे रोल कर रहा था, मैं साउथ इंडियन सिनेमा में काम कर रहा था जबकि जैकी, जो हमेशा से लोगों के फेवरेट रहे हैं.  बाहरी होने के बावजूद उन्हें सुभाष घई ने लॉन्च किया था. मैं उनके बारे में बहुत सोचता था.’

अनिल कपूर आगे कहते हैं, जैकी हमेशा बहुत प्यारे थे. लोग उनके ऑटोग्राफ लेने आते थे और वे उन्हें ऑटोग्राफ डायरी देते थे, लेकिन वह पहले मुझे देते थे और कहते थे यह तुम्हारे लिए है’. उन्होंने मेरे लिए ऐसा किया, लेकिन मुझे पता था कि वे लोग मेरे लिए नहीं बल्कि उनके लिए आए थे’.

इन फिल्मों एक साथ किया काम
आपको बता दें कि अनिल और जैकी किसी वक्त में काफी फेमस करती थी. इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. इस जोड़ी को ‘टोटल धमाल’, ‘राम लखन’, ‘त्रिमूर्ति’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ देखा गया था.

Tags: Anil kapoor, Jackie Shroff, Karan johar, Varun Dhawan

Source link

वजन घटाने के लिए चिप्‍स, फ्रेंच फ्राइज़ छोड़ने की नहीं पड़ेगी ज़रूरत, इन हेल्‍दी चीजों से करें इन्‍हें रिप्‍लेस

बच्चों की फिजिकल और मेंटल हेल्थ के लिए फायदेमंद हैं ये 5 योगासन, तेजी से होगा विकास