in

Maheep Kapoor का छलका दर्द, बोलीं- ‘हमें कपूर परिवार का सबसे असफल हिस्सा होने का एहसास कराया गया’

इस हफ्ते ‘कॉफी विद करण’ (Coffee with Karan) का एपिसोड बेहद खास होगा, क्योंकि इस हफ्ते शो पर शिरकत कर रही हैं ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ फेम महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavna Pandey). इन दोनों के साथ ही शो पर 17 साल बाद किंग खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी वापसी कर रही हैं. गौरी ने 17 साल पहले ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ शो में हिस्सा लिया था.

करण जौहर के इस शो पर इन ‘फैबुलस बॉलीवुड वाइव्स’ ने खुलकर अपनी निजी जिन्दगी के बारे में बात की और कई सारे सीक्रेट भी रिवील किए. शो के दौरान महीप कपूर ने अपने पति संजय कपूर के करियर के सबसे बुरे दौर का जिक्र भी किया. वह कहती हैं कि एक समय ऐसा भी था जब संजय सालों तक घर पर बिना काम के बैठे थे और पैसों की काफी तंगी थी. मेरे बच्चे बॉलीवुड के ग्लैमर और चकाचौंध के साथ-साथ ये सब देख कर भी बड़े हुए हैं.

वह आगे कहती हैं कि बॉलीवुड के एक सबसे कामयाब और नामी परिवार से होना भी आसान नहीं होता है. उनके आस-पास के लोगों ने उन्हें अक्सर ऐसा महसूस कराया कि वह लोग कपूर परिवार का सबसे असफल हिस्सा हैं. इसके अलावा महीप कपूर अपने और संजय कपूर के रिश्ते में आए उतार-चढ़ाव के बारे में भी खुलकर बात करती नजर आती हैं.

ऋतिक रोशन के साथ करना चाहती हैं फिल्म
शो के टीजर में करण, महीप से पूछते नजर आते हैं कि वह कौन से  बॉलीवुड एक्टर के साथ फिल्म करना चाहेंगी? इस पर महीप कपूर  ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करने की अपनी इच्छा जाहिर करती हैं. टीजर वीडियो में तीनों बॉलीवुड वाइव्स अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. शो के ‘हे करण इट्स मी’ राउंड में गौरी खान, किंग खान को फोन लगाती हैं, भले ही शाहरुख खान शो पर मौजूद न हों पर फैन्स को उनकी आवाज सुनने को मिलती है. ‘कॉफी विद करण’ का यह एपिसोड गुरुवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने के लिए उपलब्ध होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 21, 2022, 19:14 IST

Source link

इन 3 तरीकों से करें सिंघाड़े के आटे और साबूदाने की शुद्धता की पहचान

मांसपेशियों में होने वाले दर्द, खिंचाव से पाना है छुटकारा, आजमाएं ये 5 आसान होम रेमेडीज