in

Mahesh Babu Father Death: महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन हार्ट अटैक के बाद हैदराबाद के अस्पताल में थे भर्ती


Superstar Krishna passes away: साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का मंगलवार सुबह निधन हो गया। एक दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां आज सुबह 4 बजे उन्हें अंतिम सांस ली। कृष्णा 79 साल के थे और एक जमाने में दक्षिण भारत के सुरप स्टार थे। कृष्णा के असामयिक निधन से पूरे तेलुगु फिल्म उद्योग को सदमा लगा है। सोशल मीडिया महेश बाबू और पूरे परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं। बताते हैं कि 14 नवंबर को कृष्णा को कार्डियक अरेस्ट हुआ था और उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया था। सीपीआर के 20 मिनट बाद उन्हें होश जरूर आ गया था, लेकिन हालत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों के मुताबिक, महान अभिनेता उम्र संबंधी समस्याओं से भी जूझ रहा था। अंतिम संस्कार आज किया जाएगा।

ALL ABOUT SUPERSTAR KRISHNA

सुपरस्टार कृष्णा का पूरा नाम घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति था। उनका जन्म 31 मई, 1943 को हुआ था। उनके पिता घट्टामनेनी राघवय्या चौधरी और मां नागरत्नम्मा थे। कृष्णा के नाम से लोकप्रिय इस कलाकार ने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम किया। पांच दशक के करियर में उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। फैंस उन्हें प्यार से सुपरस्टार बुलाते हैं।

Superstar Krishna revived after 20 mins of CPR. Mahesh Babu reaches  hospital - India Today

कृष्णा ने दो शादियां की। उनकी पहली पत्नी इंदिरा देवी थी और बाद में विजया निर्मला से शादी हुई थी। विजया निर्मला का 2019 में निधन हो गया और इंदिरा ने सितंबर 2022 में अंतिम सांस ली। वह पांच बच्चों के पिता हैं; रमेश बाबू, महेश बाबू, पद्मावती, मंजुला और प्रियदर्शिनी। रमेश बाबू का जनवरी 2022 में निधन हो गया।

सुपरस्टार कृष्णा ने 1961 में कुला गोथरालु में एक छोटी भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अगले कुछ वर्षों तक सहायक भूमिकाओं में नजर आते रहे। 1965 में उन्होंने थेने मनसुलु में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की।

Tollywood superstar Krishna passes away at 79
Superstar Krishna Passes Away at 79, Industry Has Lost a True Legend!
Superstar Krishna Health Update: Mahesh Babu's father is critical and on a  ventilator | PINKVILLA
Superstar Krishna: 'మహేష్ బాబుకి దేవుడు గుండె నిబ్బరం ఇవ్వాలి'.. కృష్ణ  మృతికి ప్రముఖుల సంతాపం.. | TV9 Telugu
Superstar Krishna: Throwback pictures of Superstar Krishna that you cannot  miss | Times of India
Urvasi OTT dedicates a special song to Super Star Krishna

Posted By: Arvind Dubey

 



Source link

ICMR NIIRNCD ने जूनियर नर्स ,डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकाली भर्ती, 32,000 रुपये हर महीने मिलेगी सैलरी | ICMR NIIRNCD Recruitment 2022 Job Notification

Urfi Javed Video: हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी धमकी एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब वायरल हुआ वीडियो