in

Malvika Raaj B’day Spl: मालविका का अभिनेत्री अनिता राज से है खास रिश्ता, जानें बर्थडे गर्ल के लाइफ सीक्रेट्स

हाइलाइट्स

मालविका कभी खुशी कभी गम में करीना के बचपन के किरदार में नजर आई थीं. मालविका प्रसिद्ध अभिनेत्री अनिता राज की भतीजी हैं.

Malvika Raaj Birthday: आपको ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhi Ghum) की ‘पू’ याद है? आपके जेहन में शायद करीना कपूर आ रही होंगी. लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं ‘पू’ के बचपन का किरदार निभाने वाली मालविका राज (Malvika Raaj) की. चाइल्ड एक्टर के तौर पर कॅरियर की शुरुआत करने वाली मालविका आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय मालविका का बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अनिता राज (Anita Raaj) से भी खास कनेक्शन है. आइए उनके बर्थडे पर कुछ अनछुए पहलुओं पर नजर डालते हैं.

मालविका का जन्म 18 सितम्बर 1990 में मुम्बई में हुआ था. शुरु से ही मालविका को मॉडलिंग की दुनिया में रुचि थी. साल 2001 में आई ‘कभी खुशी कभी गम’ में वे ‘पू’ के बचपन के किरदार में नजर आई थीं. इस किरदार से उन्हें काफी फेम मिला था. उनके परिवार की बात करें तो मालविका के पिता बॉबी राज बॉलीवुड निर्देशक हैं, मम्मी रीना राज प्रोड्यूसर हैं और उनके दादा का नाम जगदीश राज है.

मालविका अक्सर सोशल साइट पर अपने डिफरेंट फोटोज डालती रहती हैं. (फोटो साभारः [email protected])
मालविका मॉडलिंग की दुनिया में भी सक्रिय हैं. (फोटो साभारः [email protected])

बीते जमाने की अदाकारा अनिता राज रिश्ते में उनकी बुआ लगती हैं. वहीं, कॉस्ट्यूम डिजाइनर सोनाक्षी राज उनकी बहन हैं. ऐसे में मालविका की पूरी फैमिली ही फिल्मों से जुड़ी हुई है. यही कारण है कि मालविका का भी शुरू से फिल्मी दुनिया से लगाव रहा है. ‘के3जी’ में काम करने के बाद से ही मालविका ने फिल्मी दुनिया में पहचान बनाने के सपने देखना शुरू कर दिए थे.

के3जी को लेकर मालविका के मन में खास जगह है. फिल्म के जरिए उन्हें कई बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला था. उनका कहना है कि यह फिल्म मेरे लिए कई तरह से बेहद खास है. (फोटो साभारः [email protected])

मालविका ने भले ही करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत की हो लेकिन इसके बाद जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में आने का मन बनाया तो उन्हें इतने अच्छे ऑफर्स नहीं मिले. इस कारण मालविका को खासा स्ट्रगल करना पड़ा. पिछले साल वे ओटीटी पर आई ‘स्क्वाड’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वे कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स करती रहती हैं.

मालविका ऐसी फिल्में करना चाहती हैं, जहां वे अपना एक्टिंग टैलेंट दिखा सकें. (फोटो साभारः [email protected])

फिलहाल वे अच्छी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में फिर से पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं.

Tags: Birthday, Bollywood news

Source link

कम उम्र में ही आंखों कमजोर बना देती हैं ये बीमारियां, कहीं आपका बच्चा भी तो नहीं है शिकार, दें ध्यान!

कैजुअल अटायर के लिए शमिता शेट्टी के वार्डरोब से लें इंस्पिरेशन, दिखेंगी कूल और कॉन्फिडेंट