in

Navratri Song: समर सिंह और चांदनी सिंह का जगराता देवी गीत ‘बबुआ के धलिहिं कोरा बलम’ हुआ रिलीज, देखें VIDEO

#Samar Singh | बबुआ के धलिहिं कोरा बलम | #Shilpi Raj | Babua Ke Dhalihin Kora Balam | #Bhojpuri Song: भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh Devi geet) इन दिनों जहां एक के बाद एक भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं अपने श्रोताओं और करोड़ों फैंस के लिए एक से बढ़कर एक गाने एवं देवी गीत लेकर आ रहे हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और उनके स्टारडम में चार चांद भी लग रहा है. ऐसे में सिंगर एक्टर समर सिंह और एक्ट्रेस चाँदनी सिंह के लाजवाब परफॉर्मेंस सजा हुआ जगराता देवी गीत ‘बबुआ के धलिहिं कोरा बलम’ सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इसके वीडियो में समर सिंह और चांदनी सिंह पति-पत्नी के रूप में माता के विशाल पंडाल में दिख रहे हैं और वहां पर जगराता हो रहा है. इसमें चांदनी सिंह नाचने की जिद करती हैं और कोरा में लिए हुए नन्हे-मुन्ने बालक को समर सिंह को देकर नाचने लगती हैं और समर से उन्हें नाचने से रोकते हुए समझाने लगते हैं. वाकई यह गाना काफी मनोरंजनपूर्ण है, जो देखने और सुनने में काफी अच्छा लगता है. इस गाने के फिल्मांकन में दिखाया गया है कि भव्य पंडाल में दुर्गा माता की बड़ी विशाल मूर्ति स्थापित की गई है, जिसके सामने बहुत सारे माता जी के भक्त नाच झूम रहे हैं. ऐसे में समर सिंह और चांदनी सिंह की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है और समर सिंह के लाख समझाने के बावजूद भी चांदनी से अपनी मोहक अदा का जादू चला कर नृत्य कर मन मोह रही हैं.

जगराता देवी गीत ‘बबुआ के धलिहिं कोरा बलम’ को मधुर आवाज में समर सिंह ने गाया है और उनका साथ दिया है सिंगर शिल्पी राज ने। गाने का बोल है – ‘चल घरे माई के दर्शन कइके, झूठे बइठल बाड़ू एके ज़िद धइके… बाटे रऊवा से एतने निहोरा बलम, बबुआ के धलिहिं कोरा बलम जगराता में नाचे दी थोड़ा बलम…’ इसके गीतकार यादव राज हैं, संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी, डीओपी प्रिंस सिंह जानू और नवीन वर्मा, संपादक पप्पू वर्मा हैं. गौरतलब है कि अभी हाल ही में समर सिंह और चांदनी सिंह ने भोजपुरी फिल्म प्रेम तपस्या की शूटिंग पूरी किया है, जिसके निर्माता-निर्देशक ने बेहतरीन फिल्म बनाई है. इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों में की गई है.

Tags: Bhojpuri, Samar Singh

Source link

इतने ग्लास से ज्यादा बीयर पीने से हो सकता है कैंसर ! लिमिट में पीएंगे तो होगा ये बड़ा फायदा

Vegetable Cheese Cheela Recipe: ब्रेकफास्ट में वेजिटेबल चीज़ चीला सभी को आएगा पसंद, ट्राई करें ये रेसिपी