in

News In 5 Minutes: करण जौहर के रोने वाले वीडियो से मौनी रॉय के मालदीव वेकेशन की फोटो तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

News In 5 Minutes: Karan Johar Cry Video: ‘झलक दिखला जा 10’ के अपकमिंग एपिसोड की थीम फैमिली है, जो सबको भावुक करने वाला है. इस रियलिटी शो में माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर (Karan Johar) जज की कुर्सी पर बैठे हैं. हर वीक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट एक स्पेशल थीम पर परफॉर्मेंस करते हैं और अपने बेहतरीन डांस से जजेज और दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करते हैं. इस बार कंटेस्टेंट फैमिली बॉन्डिंग दिखाते नजर आएंगे. शो के प्रोमो में करण को अपने बच्चों यश जौहर और रूही जौहर की याद आ गई और वह रो पड़े. (पढ़ें पूरी खबर)

Sharmila Tagore Unseen Photo: सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां शर्मिला टैगोर और पिता मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) यानी ​​टाइगर पटौदी की दो खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. यह दोनों तस्वीरें एक शर्मिला और मंसूर की सगाई के दौरान की है. एक तस्वीर में मंसूर शर्मिला की उंगली में अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं और शर्मिला नीचे सिर कर शरमाती नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Priyanka Chopra Daughter Photo: निक जोनास 30 साल के हो गए हैं. उन्होंने 16 सितम्बर को वाइफ प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. निक ने इससे पहले एक वीडियो शेयर कर बताया था कि जिसमें वे एक प्राइवेट जेट में परिवार संग बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए निकल रहे थे. अब प्रियंका और निक की अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें मालती भी नजर आ रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

Prime Minister Narendra Modi Birthday: 17 सितंबर 1950 को जन्में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 72वें जन्मदिन पर देश- दुनिया से लगातार बधाइयां मिल रही हैं. पीएम मोदी बॉलीवुड सितारों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. पीएम के बर्थडे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम मोदी के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर उनकी जमकर प्रशंसा करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. (पढ़ें पूरी खबर)

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस से काफी खुश हैं और वह इन दिनों मालदीव में चिल करते हुए आ रही हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है. उन्होंने भगवान की इबादत और जी जान से मेहनत करने से जुड़ा इंस्पिरेशनल नोट लिखा है. उन्होंने लिखा कि जिसे आप चाहते हैं, अगर मेहनत और लगन से करेंगे तो वह जरूर आपके हाथों में होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

Source link

महिलाओं को 40 से 50 की उम्र में कर लेने चाहिए सेहत से जुड़े ये 5 ज़रूरी काम, रहेंगी समस्‍याओं से दूर

क्या जीएम डाइट बढ़ते वजन को कम करने में मददगार हो सकती है? जानिए