in

News In 5 Minutes: जाह्नवी कपूर के नया घर खरीदने से ‘पठान’ के बायकॉट तक, पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें

News In 5 Minutes: Janhvi Kapoor buy Apartment: जाह्नवी कपूर की आज फिल्म ‘मिली’ (Mili) रिलीज हुई है. यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी और यह कितनी कमाई करेगी, यह तो समय बताएगा. लेकिन जाह्नवी ने खुद को एक तोहफा दिया है और वह भी 65 करोड़ का. खबर है कि जाह्नवी ने बांद्रा में 65 करोड़ की कीमत वाला डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. जब से यह खबर सामने आई है लोगों ने जाह्नवी के बैंक बैलेंस को लेकर बातें बनाना शुरू कर दी हैं (पढ़ें पूरी खबर)

Boycott Pathaan: शाहरुख खान ने हाल में फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर जारी किया था. इस टीजर को देख उनके फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. वहीं, दूसरी तरफ हेटर्स को यह टीजर पसंद नहीं आया है. वे वीएफएक्स (VFX) सहित कई बातों को लेकर फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं. हेटर्स ने सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट पठान’ की मुहिम छेड़ दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Amber Heard Delete Twitter Account: एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर के नए सीईओ बन गए हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के टेकओवर करते ही एलन दुनिया भर की सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां एलन नए-नए बदलाव कर रहे हैं वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. सिर्फ एम्बर ही नहीं एलन मस्क के टेकओवर करने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tina Datta Pet Died: एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस टीना को कन्फेशन रुम में बुलाते हैं. कन्फेशन रूम में पहुंचने पर, टीना को सूचित किया जाता है कि बाहरी दुनिया में उसके जीवन में कुछ हुआ है और उसे कुछ समय के लिए घर छोड़ना होगा. इस खबर को सुनकर टीना चौंक जाती हैं. टीना को पता चल जाता है कि उनके पालतू कुत्ते रानी का निधन हो गया. (पढ़ें पूरी खबर)

Kangana Ranaut Emergency Location: कंगना रनौत को फाइनली अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग के लिए असम का लोकेशन पसंद आ गया है. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन लिख कर बताया है कि लोकेशन की रेकी में इतनी एक्साइटेड हो गईं फिसल गईं और कभी खुद को बॉडीगार्ड के साथ अकेले पाया. कभी उनके जूते मिट्टी में धंसे तो कभी असम में तालाब का साफ पानी पसंद आया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

Source link

हेयर केयर में ऐसे करें सरसों की खली का इस्तेमाल, बालों पर होंगे ये फायदे

जानिए क्यों बच्चों के लिए जरूरी है दूध पीना, ये हैं उनके लिए बेस्ट मिल्क ऑप्शंस