in

News In 5 Minutes: वरुण धवन को बीमारी से लेकर दिल्ली प्रदूषण पर उर्फी जावेद के तंज तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

News In 5 Minutes: Urfi Javed on Delhi Air Pollution: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चा में रहती हैं. लेकिन उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को जानकर फैंस हो गए हैं. वह बहुत जल्द एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में नजर आने वाली हैं. इसका प्रोमो भी जारी कर दिया गया है. वह इस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. इस बीच उन्होंने दिल्ली में बढ़ रहे वायु प्रदूषण पर चिंता जताई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Anushka Sharma Wishes Virat Kohli: अनुष्का शर्मा ने पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) के बर्थडे पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया है. उन्होंने पति के लिए प्यार नोट भी लिखा है. इन तस्वीरों में विराट का फनी और गूफी अंदाज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने बेटी वामिका की भी तस्वीर शेयर की है. विराट बेटी वामिका को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Rishab Shetty Meet AB de Villiers: कन्नड़ अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की लोकप्रियता उनकी हालिया फिल्म कांतारा की सफलता के बाद काफी बढ़ गई है, जो रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. देश भर में कांतारा को प्रमोट (Kantara Pramotion) करने के लिए यात्रा कर रहे ऋषभ ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार एबी डिविलियर्स (Royal Challengers Bangalore star AB de Villiers) से मुलाकात की. (पढ़ें पूरी खबर)

Janhvi Kapoor Meet NTR: ​जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनसे साउथ मूवीज को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था ​कि अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा तो वे जरूर वहां की फिल्म करेंगी. जब उनसे पूछा ​गया कि वे किस हीरो के साथ काम करना चाहती हैं? इस पर जाह्नवी ने जूनियर NTR का नाम लिया. जाह्नवी का कहना था कि कलाकार के तौर पर NTR उन्हें काफी पसंद हैं. ​यदि उन्हें NTR के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो यह उनके लिए सम्मान की बात होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

Varun Dhawan Battling Vestibular Hypofunction: वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण ने खुलासा किया कि पिछली फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के लिए कड़ी मेहनत के बाद उन्हें एक बीमारी का पता चला, जिसका वह सामना कर रहे थे. इस बीमारी का नाम ‘वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन’ है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

Source link

TMKOC: तारक मेहता की पुरानी सोनू उर्फ निधि भानुशाली समंदर में कर रही हैं एंजॉय शेयर की ऐसी फोटोज

Delhi Air Pollution: बढ़ते पॉल्यूशन से बच्चों और बुजुर्गों को सबसे ज्यादा खतरा, डॉक्टर से जानें बचाव के तरीके