in

Nidhi jha Post: निधि झा ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, पति यश के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी कोई ना कोई फोटोज (Nidhi jha Photos) और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वो अक्सर पति यश कुमार के साथ अपनी पोस्ट्स फैंस के बीच साझा करती हैं. जहां उनके फैंस उनकी तस्वीरों और रील वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. वहीं, कुछ ट्रोल्स द्वारा इनकी जोड़ी को पसंद नहीं किया जाता है और लोग खूब कमेंट्स करते हैं. उन्हें खरी-खोटी सुनाते हैं. ऐसे में अब निधि ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

दरअसल, निधि झा ने हाल ही में अपना एक वीडियो पति यश कुमार (Nidhi jha-Yash kumar pics) के साथ शेयर किया था, जिसमें वो उनसे अपनी तारीफ करने के लिए कहती हैं. इनका ये मस्ती भरा वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के कई वीडियोज हैं, जिस पर आपको हेटर्स के नेगेटिव कमेंट्स देखने के लिए मिल जाएंगे. लोगों के काफी भद्दे कमेंट्स भी देखने के लिए मिले हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल्स (Nidhi jha trolls) को लताड़ लगाई है. उन्होंने पति यश कुमार के साथ रोमांटिक तस्वीर (Nidhi jha Romantic Pics) शेयर की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि यश अपनी पत्नी निधि को Kiss कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और कपल की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं.

अपनी रोमांटिक तस्वीर को शेयर करने के साथ ही निधि ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे किसी की भी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम दोनों एक-दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं और एक-दूसरे की काफी केयरिंग करते हैं’. उनकी पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘भगवान आपकी जोड़ी हमेशा सलामत रखे दीदी’. दूसरे ने इन्हें ‘ब्यूटीफुल कपल’ बताया है. इसमें उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. इसे कुछ ही देर में पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

7 महीने पहले की थी शादी
आपको बता दें कि लंबे समय तक रिलेशनशिप (Nidhi jha-Yash kumar Affair) में रहने के बाद निधि झा और यश कुमार ने शादी करने का फैसला किया था. कपल ने इसी साल मई, 2022 में धूमधाम से सात फेरे लिए थे. गौरतलब है कि जहां निधि झा की ये पहली शादी है वहीं, यश कुमार की दूसरी है. यश ने निधि से पहले अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ सात फेरे लिए थे और इनकी एक बेटी भी है अदिति. इसके साथ उन्हें अक्सर देखा जाता है.

Tags: Bhojpuri, Nidhi jha, Yash kumar

Source link

पिंपल्स और डार्क स्पॉट्स के लिए बेहतरीन है नींबू, जानिए इस्तेमाल का तरीका

Health Podcast: सर्दियों में कैसे निखरेगी आपकी त्‍वचा, डॉ. दीपाली से जानिए विंटर टिप्‍स