in

Nisha raval share a post on instagram against those people who interfare in life ranj

मुंबई. टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस  निशा रावल (Nisha Rawal) पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra) पर घरेलू हिंसा और शोषण का आरोप लगाया था. यहां तक कि निशा ने करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इसके बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार भी किया था. फिर वो जमानत पर रिहा हो गए. फिलहाल, दोनों के बीच तलाक और बेटे की कस्टडी का केस चल रहा है.

एक वक्त था, जब निशा रावल और करण मेहरा (Karan Mehra) टीवी इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल माने जाते थे. लेकिन अचानक इस खबर से उनके फैंस हैरान रह गए. बहुत दिनों बाद निशा ने अपने इंस्टाग्राम (Nisha Rawal Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है. खास बात यह है कि इस पोस्ट में जो लाइन्स है, वो गौर गोपाल दास ने लिखे हैं. इस पोस्ट में लिखा है- “अगर आप अधिक बोलते हैं, तो वे कहेंगे आप घटिया हैं. अगर आप अधिक नहीं बोलते हैं तो वे कहेंगे आप में एट्टीट्यूड है. अगर जरूरत के हिसाब से बोलते हैं, तो वे कहेंगे आप मतलबी हैं. आप जो भी कुछ करते हैं, वे हमेशा कुछ न कुछ कहेंगे. आपकी जिंदगी को परिभाषित  करने के लिए जो वो कहते हैं, ऐसा करने के लिए उन्हें अनुमित न दें.”

निशा रावल ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”अगर आपको इसकी जरूरत है तो इसे सुने भी…”. जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया, फैंस भी अपनी राय देने लगे. कुछ लोगों ने उनके विचार की सराहना की, तो कुछ ने आलोचना.

निशा रावल के पोस्ट पर फैंस ने किया कमेंट(फोटो साभार- instagram/@missnisharawal)

निशा के एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल सही, हम हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं. लोगों के पास हमेशा कहने के लिए कुछ न कुछ जरूर रहता है.’ निशा के चाहने वालों ने उन्हें प्रिंसेस भी कहा है. साथ ही एक यूजर ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है- “आपको अपने किए पर शर्म आनी चाहिए.”

निशा रावल  सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ से बेहद पॉपुलर हुई थीं. करण से उनकी मुलाकात 2008 में फिल्म ‘हंसते-हंसते’ के सेट पर हुई थी. यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई, फिर प्यार हुआ और तकरीबन छह साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली. 2017 में निशा-करण एक प्यारे से बेटे के मां-बाप बन गए. फिर बाद में खबर आने लगी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

आंखों के पास नजर आने लगे हैं क्रो फीट? जानें समाधान

नवरात्रि में फास्टिंग से ओरल हेल्थ पर पड़ा है असर, तो इन फूड्स और ड्रिंक्स से करें इसे बेअसर