in

O Sajna Song: नेहा कक्कड़ का नया गाना ओ सजना हुआ रिलीज फाल्गुनी पाठक के गाने का है रीमेक


Publish Date: | Tue, 20 Sep 2022 02:57 PM (IST)

O Sajna Song: नेहा कक्कड़ का नया गाना ओ सजना पर थिरकने के लिए हो जाइये तैयार यह गाना आज रिलीज़ हो चूका है। इस गाने का टीज़र मुंबई के एक कॉलेज महोत्सव में किया गया था, और गाने को मिली प्रतिक्रिया कबीले तारीफ थी। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़, धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा नज़र आये। टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह गीत गायिका नेहा कक्कड़, संगीतकार तनिष्क बागची और गीतकार जानी के साथ एक म्यूजिकल ड्रीम टीम का मजबूत सहयोग है। विजय सिंह द्वारा निर्देशित और बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा क्यूरेट और विकसित, इस एनर्जेटिक वीडियो में प्रियांक के साथ नेहा और धनश्री के मजेदार और मस्ती भरे पलों को दर्शाता है, जो इस तथ्य के इर्द-गिर्द घूमता है कि ‘लड़कों को ही सारे मज़े क्यों चाहिए?’ यह गाना लोगों को निश्चित रूप से पसंद आएगा।

नेहा और धनश्री का क्यूट अंदाज

नेहा कक्कड़ कहती हैं, “ओ सजना” इस गाने को गाते हुए और इस फिल्माते हुए हमें बहुत मज़ा आया, कल कॉलेज के कार्यक्रम में इस गाने का टीज़र दिखाया गया और जिस तरह वहां पर मौजूद नौजवानो ने प्रतिक्रियाएं दी हैं उससे मैं बेहद खुश हूँ। यह गाना बहुत ही मज़ेदार, एनर्जेटिक और वाइब्रेंट है , मुझे पूरा भरोसा है कि लोग इस गाने को ज़रूर पसंद करेंगे।” तनिष्क बागची कहते हैं, ” ‘ओ सजना’ जैसे ट्रैक के साथ आपको पुरानी यादों को ताजा करने के साथ-साथ इसे समकालीन बनाए रखने के लिए सारी बारीकियों पर ध्यान देना पड़ता है और जिस तरह से गीत निखर कर बहार आया है उससे मैं खुश हूं।”

फाल्गुनी पाठक के गाने का रीमेक

जानी कहती हैं, ”इस ट्रैक पर भूषण कुमार, तनिष्क बागची और नेहा कक्कड़ के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है । मुझे लगता है कि यह वास्तव में श्रोताओं के साथ रहेगा।” धनश्री वर्मा कहती हैं, “’ओ सजना’ में नेहा कक्कड़ के साथ की शूटिंग करने का अनुभव बहुत मज़ेदार रहा,वे सेट पर मेरे लिए एक बहन की तरह थी। उम्मीद है कि हमारी यह बॉन्डिंग ऑनस्क्रीन हमारे डायनामिक्स को दर्शाती है।” प्रियांक शर्मा कहते हैं, “ओ सजना यह गाना सारी पुरानी यादों को ताज़ा करती है, और मुझे याद है कि जब मैं छोटा बच्चा था तब यह गाना सुना था। नेहा और टीम के साथ इस तरह के एक महान ट्रैक को फिर से बनाना अपने आप में काफी काम है, मुझे यकीन है कि लोग निश्चित रूप से इस गाने को पसंद करेंगे। नेहा और धनश्री के साथ इस गाने को फिल्माने में मुझे बहुत मजा आया।”

Posted By: Ekta Shrma

 





Source link

सफेद और गुलाबी अमरूद में कौन है ज्यादा हेल्दी? एक्सपर्ट से जानें दोनों में फर्क और इस फल के फायदे

भोपाल में निकली सरकारी भर्ती,ऐसे करें आवेदन, जानें डिटेल | becil invites applications, government jobs