in

Oscar 2023: जूनियर एनटीआर के बाद ऑस्कर की रेस में राम चरण का नाम, टॉप 5 फिल्मों में शामिल राजामौली की मूवी!

एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तारीफें बटोर रही हैं. हर कोई इसकी स्टार कास्ट की तारीफ करते नहीं थक रहा है. RRR ऑस्कर 2023 के लिए चर्चा में हैं और अब कहा जा रहा है कि फिल्म के लीड स्टार का नाम भी फिल्म के सबसे बड़े अवॉर्ड की लिस्ट में शामिल हो सकता है. ‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. इनके नाम अमेरिका में कई पत्रिकाओं और समाचार पोर्टलों द्वारा जारी ऑस्कर 2023 नामांकन भविष्यवाणियों की सूची (Oscars Nominations Predictions List) में शामिल किए जा चुके हैं. पहले जहां इस फिल्म के जरिए ऑस्कर की रेस में तारक का नाम लिया जा रहा था और अब राम चरण ट्रेंड कर रहे हैं.

#RamCharanForOscars#RamCharan #RC15 @AlwaysRamCharan pic.twitter.com/UeiwUJwGf6

— Sai kalyan (@SaiKalyanTweets) September 16, 2022

RRR को इन केटेगरी में मिल सकता है ऑस्कर

जी हां, अगले साल ऑस्कर के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की केटेगरी में राम चरण को नॉमिनेशन की प्रीडिक्शन लिस्ट में शामिल किया गया है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर जश्न का माहौल बना दिया है और प्रशंसकों ने इस उनके प्रदर्शन के लिए अभिनेता की प्रशंसा की है. गौरतलब है कि इससे पहले पत्रिका ने ऑस्कर सूची में जूनियर एनटीआर के नामांकन की भी भविष्यवाणी की थी. दरअसल, मशहूर हॉलीवुड variety magazine में पब्लिश एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्कर के लिए प्रीडिक्शन लिस्ट में RRR को जगह दी गई है. मैगजीन ने अपनी ऑस्कर 2023 की एक प्रीडिक्शन सूची 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म के तौर पर RRR का नाम भी शामिल किया है. इसकी प्रीडिक्शन लिस्ट में बेस्ट इंटरनेशन फीचर फिल्म श्रेणी में राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR को टॉप 5 में रखा गया है. इसके अलावा बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में भी RRR के फ्रेंडशिप सॉन्ग (Dosti Song) को शीर्ष 5 सॉन्ग के साथ स्थान दिया गया है.

Man Of Masses #RamCharan is the FIRST EVER INDIAN ACTOR to Enter @Variety RANKED Oscar Predictions !!

Path Breaker @AlwaysRamCharan

Note : Earlier Indian Actors are Only Restricted to Unranked List in the Predictions#RamCharanForOscars #RRRMovie pic.twitter.com/gZJ51ba3Nm

— Hemanth_RAM CHARAN (@annepu_hemanth) September 16, 2022

RRR स्टार के बीच जश्न का माहौल

एनटीआर और राम चरण के वैरायटी के ऑस्कर नामांकन की भविष्यवाणियों की सूची में शामिल होने की खबर शुक्रवार को वायरल हुई. इनमें से चरण का नाम खूब ट्रेंड में रहा और कई प्रशंसकों ने जश्न मनाने वाले ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर #RamCharanForOscars हैशटैग का इस्तेमाल किया. भारत की आरआरआर वास्तव में अगले साल ऑस्कर में नामांकन के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक है. दुनिया भर के कई आलोचकों, फिल्म विश्लेषकों और सिनेमा के प्रतिष्ठित लोगों का भी मानना है कि RRR से एसएस राजामौली के पास ऑस्कर के रेड कार्पेट पर चलने का एक अच्छा मौका है, जो इस साल की एक शानदार शुरुआत है.

#RamCharanForOscars
This is called audience support
It’s bcz of @AlwaysRamCharan dedication and hard work.
Best actor of the decade#RamCharan #Ramcharan #RRR#RRRMovie#RamCharanForOscars pic.twitter.com/4cAyjR5WkX

— Mahender Pawar (@mahenderpawarmp) September 16, 2022

सही मायने में ऑस्कर के लिए डेजर्ब करती है RRR

गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के बाद आरआरआर ने विदेशी दर्शकों को भी इंप्रेस किया है. दोनों के जबरदस्त परफोर्मेंस को हर किसी ने सराहा है और इसका म्यूजिक भी उतना ही शानदार है. फिल्म में बात अगर डांस को लेकर करें तो उसमें भी दोनों स्टार कमाल के मूव्स करते दिखे जिसके लिए राजामौली ने उनसे लंबे वक्त तक मेहनत कराई है. वहीं तारक और तरण के इंट्रोडक्शन सीन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. फिल्म के लिए दोनों ही तेलुगू स्टार्स ने बहुत मेहनत की है और यही वजह है कि फिल्म ऑस्कर के लिए डेजर्व भी करती है.

Tags: Jr NTR, Oscar Awards, Ram Charan, Ss rajamouli

Source link

क्या आपका पार्टनर बहुत झूठ बोलता है? जानें पैथोलॉजिकल लायर से डील करने के 5 तरीके

SAIL ने 200 ट्रेनी पदों पर निकाली नौकरी, बिना परीक्षा होगा सिलेक्शन, ऐसे करें आवेदन | sail trainee recruitment 2022 selection process through interview, government jobs