in

Pathaan: जॉन अब्राहम को शांत स्वभाव का मानते हैं शाहरुख खान, साथ काम करने का शेयर किए अनुभव

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं. शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था, जिसे फैंस ने काफी एन्जॉय किया. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. फिल्म में जॉन और शाहरुख के फाइट सींस भी हैं. जॉन रियल लाइफ में बहुत सौम्य और अच्छे व्यवहार वाले शख्स हैं. यह हम नहीं उनके साथ काम कर रहे शाहरुख ने कहा है. शाहरुख और जॉन फिल्म में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने एक चैट सेशन के दौरान जॉन की जमकर तारीफ की.

शाहरुख खान ने शनिवार दोपहर अपने फैंस के साथ एक आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था. इस दौरान एक फैनने उनसे फिल्म में जॉन के साथ काम करने के बारे में पूछा था. इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “जॉन को सालों से जाना जाता है, उनके साथ काम करके खुशी हुई. वह सबसे सौम्य और अच्छे व्यवहार वाले व्यक्ति में से एक हैं.”

‘पठान’ एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता है. शाहरुख इस फिल्म के जरिए अपनी रोमांस हीरो वाली इमेज से इतर एक्शन करते में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके जबरदस्त एक्शन सींस देखने को मिलेंगे, जिसकी झलक टीजर में भी देखने को मिली है. फैंस शाहरुख की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने रॉकेट्री और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में कैमियो किया है. इन कैमियो को भी ऑडियंस ने खूब पसंद किया. शाहरुख आखिरी बार इससे पहले, उन्हें 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी.

‘पठान’ यशराज फिल्म के बैनर तली बनी है. फिल्म की रिलीज के साथ ही यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने होंगे. ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: John abraham, Shah rukh khan

Source link

पिता से बात करते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, भूलकर भी न करें पिता से ये मजाक

मरीज ने ऐसा किया सवाल कि आपको हंसी आना पक्का….