in

PGCIL में 800 पदों पर निकली सुपरवाइजर और फील्ड इंजीनियर की भर्ती, 30 हजार तक मिलेगी सैलरी | pgcil recruitment 2022, government jobs


ये है महत्वपूर्ण तिथियां

ये है महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की शुरूआत 15 नवंबर 2022 से हो गई है। आवेदन करने का आखिरी समय 11 दिसंबर 2022 है। आवेदन के बाद उम्मीदवारों को चयन के लिए लिखित परीक्षा देनी होगी।

इतना मिलेगी वेतन

इतना मिलेगी वेतन

पदों पर आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों का चयन होगा जिसके बाद उम्मीदवारों को सैलरी हर महीने मिलने लगी। जिन उम्मीदवारों के पास डिग्री है उन्हें 30,000 हजार रुपये सैलरी मिलेगी। इसके अलावा डिप्लोमा धारकों के लिए सैलरी 23000 रुपये है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को जारी किया ऑफिशियल नोटिस देखना होगा।

इतनी है आवेदन फीस

इतनी है आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन फीस देनी होगी । सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के अलावा ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के आवेदन फीस 300 रुपये है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है।

इन पदों पर निकली है भर्ती

इन पदों पर निकली है भर्ती

पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने फील्ड/सुपरवाइजर के कुल 800 पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पावरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।



Source link

Aaradhya Bachchan Birthday: बेटी आराध्या के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी फोटो लोगों ने जमकर किया ट्रोल

HBSE 10th & 12th supply result 2022 हुए जारी, जानें कैसा रहा रिजल्ट | hbse 10th 12th supply result 2022 out