in

Photos: पत्नी राधिका पंडित और बच्चों के साथ रॉकिंग स्टार यश ने मनाई दिवाली, देखिए Celebration Pics

‘केजीएफ’ (KGF) फेम और कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) के घर भी दिवाली का सेलिब्रेशन किया गया. इस सेलिब्रेशन की फोटोज को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिवाली मना रहे हैं. बीते दिन यानी कि 24 नवंबर को देशभर में दिवाली मनाई गई. आम लोगों से लेकर स्टार्स तक में इसकी जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली है. इसी में से एक ‘केजीएफ’ के रॉकिंग स्टार भी हैं. उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

‘केजीएफ’ के रॉकिंग भाई यश ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें फैमिली (Yash Family Photos) के साथ शेयर की है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि यश पत्नी राधिका पंडित और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान राधिका (Yash Wife Radhika Pandit) को ट्रेडिशनल लुक में देखा गया. वहीं, एक्टर जीन्स पैंट और शर्ट में नजर आए. अब अगर उनके दोनों बच्चों की बात करें तो बेटी को पिंक फ्रॉक में तो बेटे को कुर्ता पायजामा में देखा जा सकता है.

इनकी कंप्लीट फैमिली को एक ही फ्रेम में दिवाली (Yash-Radhika Pandit Diwali Celebrations) मनाते हुए देखा जा सकता है. ये साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. बच्चे और पत्नी सभी पटाखे जलाते नजर आ रहे हैं. इस क्यूट मोमेंट को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने लिखा, ‘पल ज्यादा महत्व रखते हैं. हमारी तरफ से आप सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं’. एक्टर की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें भी ढेरों शुभकामनाएं और बधाई दी जा रही है. इनकी तस्वीरों को एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

2016 में हुई थी यश और राधिका की शादी
यश और राधिका पंडित की जोड़ी साउथ की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. फैंस दोनों की साथ में एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. दोनों 6 साल पहले 2016 में शादी की थी. राधिका यश से शादी से पहले साउथ फिल्मों की हीरोइन थीं. इनकी मुलाकात 2007 में टीवी सीरियल ‘नंदा गोकुला’ के सेट पर हुई थी. शुरुआत में राधिका ने यश में कोई खास इंटरेस्ट नहीं दिखाया था. इसके बाद दोनों 2008 में एक बार फिर से मिले थे. तब उन्होंने साथ में फिल्म ‘मोग्गिना मनसु’ में काम किया था. यहीं से इनके बीच दोस्ती हुई और उन्होंने साथ में 4 फिल्मों में काम किया था. इस दौरान फिल्मों में काम करते-करते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी और फिर क्या था वो मन ही मन एक-दूसरे को चाहने लगे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने राधिका की कार में उनके पसंदीदा गिफ्ट रखकर फोन पर प्रपोज किया था और एक्ट्रेस ने भी उन्हें हां कहने में 6 महीने का वक्त ले लिया था.

Tags: South Indian Actress, Yash

Source link

Jaya Bachchan: दिवाली पर भी जया बच्चन ने लोगों पर किया गुस्सा घर के बाहर निकलकर पैपराजी पर भड़कीं एक्ट्रेस

डायबिटीज में शराब का सेवन हो सकता है खतरनाक, बढ़ जाएंगी ये परेशानियां