in

‘Pushpa: The Rule’ ने दी शाहरुख की ‘पठान’ और सलमान की ‘टाइगर 3’ को पटखनी, बनी मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिए अगले 12 महीने बड़े खास हैं, जिसमें कई बड़े बजट और सितारों से भरपूर फिल्में रिलीज होंगी. दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड को इन फिल्मों से काफी उम्मीदे हैं. हालांकि, एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि साउथ की एक मूवी है जो अभी मोस्ट अवेटेड ‘हिंदी’ फिल्म है, जिनसे शाहरुख खान और सलमान खान जैसे दिग्गजों की फिल्मों को इस लिस्ट में पछाड़ दिया है. रिपोर्ट में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa The Rule) को सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर रखा गया है.

‘पुष्पा: द रूल’ साल 2021 की ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज’ की सीक्वल है, जिसमें अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना ने अभिनय किया था. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. तेलुगु फिल्म हिंदी के साथ-साथ अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होगी. पहले पार्ट का हिंदी-डब वर्जन एक बड़ी सफलता थी, जिसने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी, इसलिए सीक्वल को लेकर भी काफी उम्मीदें हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

ओरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ‘पुष्पा 2’ को सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की सूची में नंबर एक पर रखा गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि दिसंबर 2022 के बाद रिलीज होने वाली फिल्में, जिनका ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, उन पर विचार किया गया है. दिलचस्प बात यह है कि पुष्पा 2, हालांकि मूल हिंदी फिल्म नहीं है, लेकिन इसने शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ को पछाड़ दिया है, जो दूसरे स्थान पर है. तीसरे स्थान पर सलमान खान की जासूसी थ्रिलर ‘टाइगर 3’ है. शीर्ष पांच में साल 2023 में रिलीज होने जा रही शाहरुख की अन्य दो फिल्में ‘जवान’ और ‘डंकी’ शामिल हैं.

कई प्रशंसकों ने कहा कि यह लिस्ट अल्लू अर्जुन के स्टारडम को बयां करती है. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ताकतवर खानों को पछाड़ना, यह दर्शाता है कि अल्लू अर्जुन पूरे भारत में मशहूर हैं.’ शाहरुख के ज्यादातर फैंस लिस्ट को लेकर थोड़ा संशय में थे. एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, ‘हर दिन ‘पठान’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है और वे कहते हैं कि ‘पुष्पा 2′ का ज्यादा इंतजार है.’

Tags: Allu Arjun, Pathan, Salman khan, Shah rukh khan

Source link

चेहरे पर हो रही झाइयों को दूर करने के लिए प्रयोग करें इलायची, जल्‍द ही दिखने लगेगा असर

हाथ और पैरों की मैल से परेशान हैं तो ये तरीके अपनाकर मिनटों में करें साफ, सॉफ्ट और ग्लोइंग बन जाएगी त्वचा