in

Queen Elizabeth II: अनुष्का शर्मा समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि, अनुपम खेर ने दिखाई क्वीन की जर्नी

Bollywood Celebs Tribute Queen Elizabeth II Death:  ब्रिटेन की सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाली महारानी, क्वीन एलिजाबेथ II का 96 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उन्होंने 70 साल के शासनकाल के बाद स्कॉटलैंड के बाल्मोरल कैसल में आखिरी सांस ली. बकिंघम पैलेस ने गुरुवार को एक बयान जारी किया, “आज दोपहर बाल्मोरल में रानी का शांतिपूर्वक निधन हो गया.” किंग चार्ल्स III का पहला सार्वजनिक बयान भी बकिंघम पैलेस ने जारी किया, “मेरी प्यारी मां, महारानी की मृत्यु, मेरे और मेरे परिवार के सभी सदस्यों के लिए सबसे बड़ा दुख का क्षण है.”

क्वीन एलिजाबेथ II के निधन पर विश्व के लगभग सभी नेता, राजनायिक, अधिकारी और आम लोगों श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने एलिजाबेथ की जर्नी को अपनी पोस्ट के जरिए दिखाया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने साल 1952 से लेकर अबतक की उनकी कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, “वह 70 साल तक रानी थीं, उन्होंने अनुग्रह, करुणा, गरिमा, शक्ति, दया का भी प्रतिनिधित्व किया. एक पर्सन के रूप में क्वीन एलिजाबेथ के बारे में बहुत कुछ प्रेरणादायक था! दुनिया उन्हें याद करेगी! उनकी आत्मा शांति मिले.”

अनुपम खेर ने श्रद्धांजलि के साथ दिखाई क्वीन एलिजाबेथ की जर्नी.

करीना कपूर खान ने दिल वाले इमोजी के साथ यंग क्वीन एलिजाबेथ II की एक तस्वीर शेयर की है.

करीना कपूर ने दी श्रद्धांजलि.

सुष्मिता सेन ने भी महारानी की एक तस्वीर पोस्ट की और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, “एक अविश्वसनीय जिंदगी!!! वह रंगों से प्यार करती थी और एक ही जीवन में उनके हर रंग को जिया करती थीं… रानी का अवतार !!! रेस्ट इन पीस क्वीन एलिजाबेथ!!”

सुष्मिता सेन ने दी क्वीन एलिजाबेथ II को श्रद्धांजलि दी.

अनुष्का शर्मा ने भी क्वीन एलिजाबेथ II की यंग दिनों की तस्वीर शेयर करते हुए ‘रेस्ट इन पीस’ लिखा है. इसका साथ एक इमोजी भी अपने कैप्श में शामिल किया है.

अनुष्का शर्मा ने जताया शोक.

नेहा धूपिया और अथिया शेट्टी ने भी रानी के निधन पर शोक व्यक्त किया.

Tags: Anupam kher, Anushka sharma, Queen elizabeth II

Source link

सिंगल रहकर महिलाएं ऐसे उठाएं जिंदगी का लुत्फ, नहीं खलेगी किसी की कमी

डबल चिन को कम करने के लिए रोज करें ‘सिंहासन’, हेल्थ को मिलेंगे ये बड़े फायदे