in

Rajasthan Lab Assistant Result : RSMSSB ने जारी किया राजस्थान लैब असिस्टेंट रिजल्ट 2022 | RSMSSB released Rajasthan Lab Assistant Result 2022



जयपुर, 3 सितम्‍बर। राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड ( RSMSSB) ने 2 सितंबर को गृह विज्ञान और भूगोल विषयों के लिए राजस्थान प्रयोगशाला सहायक परिणाम जारी किया है, जो उम्मीदवार संबंधित परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे। वे आधिकारिक वेबसाइट – rsmssb.rajasthan.gov.in से अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि RSMSSB ने 28 जून से 30 जून 2022 तक राजस्थान लैब सहायक भर्ती परीक्षा 2022 आयोजित की थी। परीक्षा 2 पेपरों के माध्यम से आयोजित की गई थी। जिन उम्मीदवारों ने दोनों पेपर पास कर लिए हैं, उन्हें आगे के भर्ती चरणों के लिए योग्य घोषित किया जाता है।

चयनित उम्मीदवारों को निर्धारित समय अवधि के अंदर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन दौर के लिए उपस्थित होना जरूरी होगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन पत्र भरते समय जमा किए गए डॉक्यूमेंट के सफल वेरिफिकेशन के बाद ही चयन को अंतिम रूप दिया जाएगा। सफल उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर क्रेडेंशियल की मदद से डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन दौर के विवरण के बारे में सूचित किया जाएगा।

ऐसे चेक करें राजस्थान लैब असिस्टेंट रिजल्ट 2022

बता दें कि राजथान लैब असिस्‍टेंट रिजल्‍ट 2022 के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट- rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं। दिखाई देने वाले होमपेज पर, परिणाम लिंक पर क्लिक करें। वैकल्पिक रूप से, ऊपर बताए गए सीधे लिंक पर क्लिक करें। उम्मीदवारों को एक नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा। संबंधित राजस्थान लैब सहायक परिणाम 2022 लिंक पर क्लिक करें। आपका राजस्थान लैब सहायक परिणाम 2022 स्क्रीन पर दिखाई देगा। रिजल्ट चेक करें और डाउनलोड करें।



Source link

गणेशोत्सव के दौरान डायबिटीज रोगी खा सकते हैं शुगर फ्री लड्डू, सेहत को होंगे ये फायदे

सुष्मिता सेन को नए अवतार में देखने को हो जाएं तैयार, बायोपिक में निभाएंगी अहम किरदार