in

Ram Setu: MP सरकार ने की अक्षय कुमार की तारीफ, रामसेतु को बताया अद्भुत इंजीनियरिंग का नमूना

भोपाल. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा स्टारर ‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस मिला. हालांकि फिल्म क्रिटिक्स इसे एक एवरेज फिल्म बताया है. फिल्म को लेकर इसकी अनाउंसमेंट के बाद से काफी चर्चा हो रही थी. टीजर, ट्रेलर और अब फिल्म भी कई लोगों को अच्छी लग रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने भी फिल्म और अक्षय की तारीफ की है. इसके साथ ही सरकार ने वास्तविक रामसेतु के इंजीनियरिंग की तारीफ की है.

मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) ने अक्षय कुमार और ‘राम सेतु’ की तारीफ कर रामसेतु को अद्भुत इंजीनियरिंग का बताया नायाब नमूना बताया है. ‘रामसेतु’ को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ से टक्कर मिल रही है. अक्षय की फिल्म ने पहले ही दिन अजय की फिल्म को पछाड़ दिया. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रामसेतु’ ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार, और गुजरात में अच्छा बिजनेस किया है.

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को पाइरेसी से मिला छुटकारा? रिलीज से पहले हाई कोर्ट ने 23 वेबसाइटों पर लगाई रोक

‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मध्य प्रदेश में भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है. ‘रामसेतु’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. अक्षय को फिल्म में एक पुरातत्वविद् के रूप में दिखाया गया है, जो राम सेतु को बुरी ताकतों से बचाने के मिशन पर हैं. यात्रा के दौरान, वह कई तरह की चुनौतियों का सामना करते हैं.

एक्शन और स्टंट सीन फिल्म का अट्रैक्शन

फिल्म में कई एक्शन और स्टंट सींस हैं, जिसे खुद अक्षय कुमार ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने बताया कि अफगानिस्तान और बोट एक्शन सीन उनकी फिल्म के दो प्रमुख आकर्षण हैं. अभिषेक शर्मा ऐसी टीम के साथ काम करने के लिए आभारी हैं. विक्रम ने पहले कई फिल्मों में अक्षय के साथ काम किया है.

Tags: Akshay kumar, Ram Setu

Source link

Bhai Dooj 2022 Gifts: भाई दूज पर बहनों को राशि के अनुसार दें गिफ्ट्स

Diabetes के मरीज मिठाइयां खाने के बाद बस कर लें यह काम, तुरंत कंट्रोल हो जाएगा ब्लड शुगर