in

Rambha Car Accident: रवि किशन की एक्ट्रेस की कार का हुआ एक्सीडेंट, बेटी साशा अस्पताल में एडमिट

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi kishan) के साथ फिल्म ‘राम बलराम’ (Bhojpuri Film Ram Balram) और हिंदी में सलमान खान (Salman khan) के साथ ‘जुड़वां’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रंभा (Rambha) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उनकी कार एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है. इस कार में उनके बच्चे और नैनी थी. इस दुर्घटना (Rambha car Accident) में गनीमत ये रही है कि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है, लेकिन उनकी बेटी साशा अभी भी अस्पताल में एडमिट हैं. एक्ट्रेस ने इसकी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लोगों से गुजारिश की है कि वो उनकी बेटी के लिए दुआ करें. वो एक बुरे वक्त से गुजर रही हैं.

हिंदी, भोजपुरी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा ने इंस्टाग्राम (Rambha Instagram) पर कार एक्सीडेंट की फोटोज को शेयर किया है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने दुखद खबर की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पर अपनी बेटी (Rambha Daughter) और कार की तस्वीर को साझा किया है. जिसमें उनकी बेटी साशा को हॉस्पिटल में एडमिट देखा जा सकता है और डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं. वहीं, बाकी की तस्वीरों (Rambha Car Accident Photos) में उनकी कार को देखा जा सकता है, जो कि हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

रंभा ने फोटोज (Rambha photos) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी. बच्चों के साथ मैं और नैनी हम सभी सुरक्षित हैं. थोड़ी चोटें आई हैं. मेरी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल में एडमिट हैं. प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें. आप सभी की प्रार्थना बहुत मायने रखती है’. एक्ट्रेस के पोस्ट को शेयर करने के बाद उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनकी बेटी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Ravi Kishan

Source link

Funny Joke: पति ने पत्नी को बताया सूट पहनने का अनोखा तरीका, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

World Vegan Day 2022: वीगन डाइट फॉलो करने वाले लोग क्या-क्या खा सकते हैं? यहां देखें लिस्ट