in

Rapper Takeoff Passes Away: अमेरिकी रैपर टेकऑफ की गोली मारकर हत्या, डाइस खेलते समय गई जान

अमेरिका में मिगोस हिप हॉप ग्रुप के पॉपुलर रैपर टेकऑफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त वह सिंगर डाइस खेल रहे थे. रैपर टेकऑफ महज 28 साल के थे और ह्यूस्टन की एक बॉलिंग ऐली में उनकी गोली मारकर हत्या की गई है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा पर TMZ की एक रिपोर्ट हवाले से ये जानकारी दी है. यह बुरी खबर आने के बाद रैपर के फैंस में सदमे में हैं. फैंस तब से ही ट्विटर पर आरआईपी टेकऑफ लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 2 बजकर 30 मिनट पर हुई जब वह डाइस खेल रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोली लगने के बाद टेकऑफ ने मौके पर ही अंतिम सास ली. घटनास्थल पर ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. रैपर टेकऑफ के अलावा इस इस जगह पर मौजूद दो अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हो गए थे, उन्हें तुरंत आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन टेकऑफ के साथ मौजूद क्वावो को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की वजह से क्या अलग हो जाएंगे प्रियंका और अंकित के रास्ते?

डाइस खेलते समय हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा विवाद अमेरिका के पॉपुलर रैपर के डाइस खेलते हुए शुरू हुआ था और किसी ने उसी दौरान उन्हें गोली मार दी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय ये सारा हादसा हुआ उस वक्त घटनास्थल पर करीब 40-50 लोग मौजूद थे. इस घटना का एक फुटेज भी सामने आया है, जिसमें क्वावो दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोग टेकऑफ को चारों ओर से घेरे खड़े थे. बाद में क्वावो ने मदद के लिए अपील भी की थी.

(फोटो साभार: [email protected])

लोगों ने प्रकट किया शोक
इस घटना के बाद से ही ट्विटर पर टेकऑफ के करीबी, दोस्त और फैंस उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ बॉक्सर क्रिस यूबैंक जूनियर ने लिखा, ‘मुझे याद है कि टेकऑफ बहुत डाउन टू अर्थ, कूल ड्यूड था, विश्वास नहीं हो रहा है… इस इंडस्ट्री में कुछ बदलाव लाने की जरुरत है.’ वहीं ट्विच स्ट्रीमर एडिन रॉस ने लिखा, ‘टेकऑफ रेस्ट इन पीस, कुछ देर पहले ही उनसे बात हुई थी…मैं अभी सदमे में हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है.’

बता दें कि जाने माने रैपर टेकऑफ का जन्म जॉर्जिया के लॉरेंसविले में साल 1994 में हुआ था. उन्होंने सामूहिक नाम पोलो क्लब के तहत 2008 मेंक्वावो और ऑफसेट यानी अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ रैप करना शुरू किया था. साल 2011 में तीनों ने साथ मिलकर जुग सीजन को रिलीज किया, जो काफी हिट रहा और फिर मिगोस के रूप में उनका पहला मिक्सटेप सामने आया.

Tags: Entertainment news., Hollywood

Source link

Winter Tips: हेल्दी स्किन के लिए रोजाना करें ये 2 काम; डॉ. दीपाली भारद्वाज से जानें नेचुरल टिप्स

Delhi AIIMS: हड्डी रोगियों के लिए बड़ी खुशखबरी, एम्स दिल्ली में प्रत्यारोपण कराना अब और सस्ता