in

Rashmika Mandanna: लगातार मिल रही नेगेटिविटी और ट्रोलिंग से परेशान हुई रश्मिका शेयर किया इमोशनल नोट


Publish Date: | Wed, 09 Nov 2022 12:40 PM (IST)

Rashmika Mandanna: साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना ने पुष्पा द राइज फिल्म से अपनी अलग ही पहचान इंडस्ट्री में बना ली है। रश्मिका की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। कुछ समय पहले ही रश्मिका की फिल्म गुडबाय रिलीज हुई थी। रश्मिका के जितने चाहने वाले हैं उतने ही ट्रोल करने वाले खुलकर सामने आते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल रश्मिका को काफी नफरत मिल रही है। ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। रश्मिका अपने लिए इंटरनेट पर इतनी नफरत देखकर थोड़ी अपसेट हो गई हैं। रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

रश्मिका ने शेयर किया नोट

रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से कई चीजें मुझे परेशान कर रही हैं। मैं कुछ दिनों से काफी परेशान हूं। मुझे लगता है कि अब इस पर खुलकर बात कर ही लेनी चाहिए। मैंने जब से अपना करियर शुरू किया है, काफी नफरत मिल रही है। ट्रोलर्स और नेगेटिविटी मेरे लिए एक पंचिंग बैग की तरह ही है। मैं अच्छी तरह जानती हूं कि मैंने जो लाइफ चुनी है, वे एक कीमत के साथ आती है। मैं यह भी जानती हूं कि मैं हर किसी को पसंद नहीं आ सकती। हर कोई मुझे प्यार भी नहीं दे सकता। इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आप मुझे पसंद नहीं कर रहे हैं तो मेरे बारे में आपको नेगेटिविटी फैलाने का अधिकार है।

रश्मिका ने दिया हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब

इसके आगे रश्मिका मंदाना ने अपनी पोस्ट में लिखा कि केवल मैं ही जानती हूं जिस तरह का मैं काम करती हूं। सभी को खुश करने के लिए दिन-रात मेहनत करती हूं। काम करने के बाद जो खुशी और सुकून मिलता है मुझे, मैं सिर्फ उसके बारे में सोचती हूं। मैं कोशिश कर रही हूं कि जो भी मैं काम करूं उससे आपको और खुद को गर्व महसूस करा सकूं। मेरे लिए यह देखना दिल टूटने जैसा है। जब मैं खुद के लिए वो बातें सुनती हूं, पढ़ती हूं, जो मैंने कही ही नहीं है। मैंने देखा है कि जो चीजें मैंने इंटरव्यू में कही है उनका गलत मतलब निकाला जाता है।