in

Rashmika Mandanna: विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं रश्मिका मंदाना? बोलीं- ‘हम किसी को निराश नहीं करेंगे…’

साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गुड बाय’ (Goodbye) को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की इसके प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी हैं. वो हर इवेंट में शिरकत कर रही हैं. इस बीच कभी डांडिया खेलकर नवरात्रि सेलिब्रेट कर रही हैं तो कभी डांस परफॉर्मेंस देकर. अपनी क्यूटनेस से एक्ट्रेस हर किसी का दिल जीत रही हैं. ऐसे में अब वो एक बार फिर से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपने अफेयर और डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस पर उन्होंने सफाई दी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने विजय के साथ काम करने को लेकर भी कहा है.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा साथ में कई साउथ मूवीज का हिस्सा रह चुके हैं. इसमें फिल्म ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी फिल्में शामिल हैं. दोनों ही मूवीज में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इसी बीच पिछले कुछ समय से दोनों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनके अफेयर की खबरें आती रहती हैं. ऐसे में फिल्म ‘गुड बाय’ की प्रमोशन के दौरान उनसे एक इंटरव्यू में उनसे विजय के साथ अफेयर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘ये बेहद ही क्यूट है’. रिलेशन को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘उन्होंने और विजय ने साथ कई फिल्मों काम किया है. जब दोनों को पता तक नहीं था कि इंडस्ट्री कैसी है.’

रश्मिका का मानना है कि ‘इन दोनों एक्टर्स की सोच कई मामलों में एक जैसी ही है. इसलिए वो अच्छे दोस्त बन गए. इनके काफी कॉमन फ्रेंड्स भी हैं. उन्हें उनके साथ जल्द ही काम करना है. अगर उनके लिए कोई कहानी है तो वो साथ में काम करेंगे.’ वो खुद को और विजय को अच्छा एक्टर बताती हुए कहती हैं कि ‘वे डायरेक्टर्स को निराश नहीं करेंगे’.

अमिताभ बच्चन की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
बहरहाल, अगर रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्मों (Rashmika Mandanna Upcoming Films) की बात की जाए तो वो अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आने वाली हैं. इससे वो हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू करने जा रही हैं और हिंदी बेल्ट में उनकी इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फैमिली ड्रामा मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. इसके अलावा वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘एनिमल’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, साउथ में अल्लू अर्जुन के साथ उनकी जोड़ी को देखने के लिए फैंस एक बार फिर से बेताब हैं. वो दोनों ‘पुष्पा 2’ में नजर आएंगे. इससे पहले ‘पुष्पा’ में इन्हें काफी पसंद किया गया था.

Tags: Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda

Source link

3115 रेलवे अप्रेंटिस के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन | eastern railway apprentice recruitment, government jobs news

First Degree Burn: क्या होता है फर्स्ट डिग्री बर्न, जानें शरीर पर इसका असर और उपचार